Home News शादी के मात्र 15 मिनट बाद हो गया तलाक़, ये दुनिया की...

शादी के मात्र 15 मिनट बाद हो गया तलाक़, ये दुनिया की सबसे छोटी शादी हुई है

0

दुबई में एक आदमी ने अपनी बीवी को शादी के मात्र 15 मिनट के भीतर ही तलाक़ दे दिया. इसे दुनिया की सबसे छोटी शादी माना जा रहा है. तलाक़ के पीछे जो वजह है उसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे.

पैसा दुनिया में बहुतों को मिलाता है तो बहुतों के बिछड़ने की वजह भी बनता है. यहाँ भी पैसा ही इस नवयुगल के तलाक़ की वजह बन गया. दरअसल शादी के पहले लड़की के बाप और दूल्हे के बीच एक करार हुआ था जिसके अनुसार इस शादी के लिए दूल्हे को एक लाख दिरहम लड़की के पिता को अदा करने थे. पैसे दो किस्तों में देना तय हुआ.

तय हुआ कि इनमें से 50 हजार दिरहम दूल्हा शरिया कोर्ट में शादी के वक़्त देगा और बाकी 50 हजार दिरहम शादी होने के बाद कोर्ट से बाहर आकर देगा. पहली क़िस्त दुल्हे ने सफलतापूर्वक शरिया कोर्ट में शादी के वक़्त अदा कर दी. शादी के बाद जैसे ही बाहर निकले, लड़की के पिता ने दूल्हे से बाकी 50 हजार दिरहम की मांग की.

दूल्हे ने कहा अभी 5 मिनट में देता हूँ, इस वक़्त मेरी जेब में पैसे नहीं हैं बल्कि गाडी में रखे हैं. निकाल कर देता हूँ. पर लड़की के पिता को बिलकुल भी सब्र नहीं था और शायद न ही अपने दामाद पर विश्वास, सो वह बोला नहीं मुझे तो अभी और यहीं चाहिए. दूल्हे ने कहा गाडी के पास तक चलिए, निकाल कर देता हूँ. पर लड़की का बाप उसे पकड़कर वहीं खड़ा हो गया और बोला कि किसी को भेजकर गाडी से पैसे मंगाओ पर यहीं मंगाओ और अभी मंगाओ.

बस फिर क्या था, बात बढ़ गई और दूल्हे राजा को ये बात भारी बेइज्जत करने वाली लगी क्योंकि ये सब होते वक़्त और भी दोस्त रिश्तेदार आ गए थे.  बस, गुस्से में दूल्हा पैसे लाने के बजाये वापस कोर्ट में गया और जाकर अपनी पत्नी को तलाक़ दे दिया.

पूरे घटनाक्रम में बमुश्किल 15 मिनट लगे. और इस तरह दुनिया की सबसे छोटी शादी हुई और ख़त्म हो गई.

(Source)

Subscribe Gustakhi Maaf's YouTube channel to watch our hillarious videos. Click the button -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here