Home News केरल के शख्स ने ऑटोरिक्शा को दे रखा था स्कॉर्पियो का लुक,...

केरल के शख्स ने ऑटोरिक्शा को दे रखा था स्कॉर्पियो का लुक, आनंद महिंद्रा इतने खुश हुए कि नई 4 व्हीलर दे दी

0

देश में अगर सर्वाधिक लोकप्रिय SUV वाहन कोई है तो वह है स्कॉर्पियो. और हो भी क्यों न, आखिर वह दिखती ही इतनी शानदार है कि हर कोई उसे अपने लिए चाहता है. लेकिन हकीकत ये है कि स्कॉर्पियो जैसी गाडी खरीदना हर किसी के बस में तो होता नहीं सो ज्यादातर लोग बस मन मसोस कर रह जाते हैं.

लेकिन केरल के एक ऑटो रिक्शा चालक सुनील ने कुछ अलग करने की सोची. स्कॉर्पियो खरीदने की क्षमता न थी तो उन्होंने अपने ऑटो रिक्शा को ही स्कॉर्पियो लुक में सजा लिया. उसके पीछे की तरफ स्कॉर्पियो जैसे tail lamps लगवा लिए, एक स्पेयर व्हील भी लगवा लिया. कहने का मतलब पीछे से देखो तो ऐसा लगे कि जैसे स्कॉर्पियो ही जा रही है.

अब देखो किस्मत का खेल. किसी ने सुनील के इस ‘जुगाड़ स्कॉर्पियो’ की तस्वीर खींचकर ‘महिंद्रा’ कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को ट्वीट कर दी. आनंद महिंद्रा तस्वीर देखकर इतने खुश हुए कि उस ऑटो रिक्शा को अपने म्यूजियम में रखने हेतु खरीदने के लिए बेचैन हो गए, और बदले में उस ऑटो चालक को नई 4 व्हीलर देने की पेशकश भी कर डाली.

आनंद ने पेशकश की तो सुनील की खोज शुरू हुई, और आखिर लोगों ने उन्हें ढूंढ निकाला. फिर क्या था, उनका ऑटो रिक्शा लिया महिंद्रा ने और जैसा कि आनंद ने वादा किया था, सुनील को मिल गई नई 4 व्हीलर.

तो दोस्तों, किस्मत कब और कैसे मेहरबान हो जाए, कोई नहीं जानता, इसलिए लगे रहो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here