‘बाहुबली-2’ देखने के लिए इतने बेचैन थे कि चार्टर्ड प्लेन बुक करके...

‘बाहुबली-2’ देखने के लिए इतने बेचैन थे कि चार्टर्ड प्लेन बुक करके भारत चले आये

0
SHARE

ये तो आप जानते ही है कि राजामौली की ‘बाहुबली-2’ ने सिनेमाघरों में तहलका मचाया हुआ है. फिल्म ऐतिहासिक कमाई करने की ओर अग्रसर है. इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर है कि लोग दो-दो तीन-तीन किलोमीटर लम्बी लाइनों में भी लगकर टिकट ले रहे हैं.

लेकिन ये दीवानगी उन 40 बंगलादेशी फैन्स की दीवानगी के आगे कुछ भी नहीं है जो सीधा चार्टर्ड प्लेन बुक करके फिल्म देखने भारत चले आये.

इंडिया टुडे में छपी एक खबर के अनुसार, मंगलवार को ‘बाहुबली -2’ देखने के लिए करीब 40 बांग्लादेशी फैंस चार्टर प्लेन से यात्रा करके कोलकाता पहुंचे. भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म के लिए ऐसी दीवानगी देखने को मिल रही है.

इन बांग्लादेशी सिनेप्रेमियों ने बताया कि उन्होंने बाहुबली का पहला पार्ट देखा था और 2 साल से इस प्रश्न का उत्तर जानने का इंतज़ार कर रहे थे कि आखिर ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?” जब ‘बाहुबली-2’ रिलीज़ हो गई तो उनसे रहा नहीं गया और फिल्म देखने चले आये.

आपको बता दें कि ‘बाहुबली-2’ ने महज चार दिनों में ही साढ़े छह सौ करोड़ की कमाई कर ली है और अब भी फिल्म के प्रति लोगों के जूनून में कोई कमी नहीं आई है. यह फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी समेत करीब 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज की अहम् भूमिकाएं हैं.


(News : Zeenews)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY