Home News 5 साल की बच्ची चौथी बार ओपन हार्ट सर्जरी कराने के पहले...

5 साल की बच्ची चौथी बार ओपन हार्ट सर्जरी कराने के पहले अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करना चाहती थी, फिर …

0

5 साल की सोफिया दिखने में और बच्चियों जैसी ही दिखती है. मासूम, खूबसूरत और चंचल जो हमेशा मुस्कुराती रहती है. उसे देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता कि इस बच्ची की तीन बार ओपन हार्ट सर्जरी हो चुकी है और चौथी बार होने जा रही है. लेकिन वह जीवट की धनी है.

कनेक्टिकट, अमेरिका की रहने वाली सोफ़िया माँ के पेट से ही दिल की बीमारी साथ लेकर आई थी. डॉक्टरों का कहना था कि ये बच्ची 2 साल से ज्यादा नहीं जियेगी लेकिन सारी आशंकाओं को झुठलाते हुए वह 5 साल की हो चुकी है. अब तक उसके दिल की तीन बार सर्जरी हो चुकी है और चौथी बार होने जा रही है. लेकिन इस बार सर्जरी के पहले उसने माँ बाप के सामने ऐसी मांग रखी जिसे वे मना नहीं कर सके.

सोफिया ने कहा कि सर्जरी के लिए जाने के पहले वह अपने बेस्ट फ्रेंड ‘हंटर’ से शादी करना चाहती है. इतनी छोटी सी बच्ची की इस मांग से माँ बाप असमंजस में पड़ गए लेकिन वे अपनी बेटी को मायूस मन लेकर हॉस्पिटल नहीं भेजना चाहते थे. लिहाज़ा उन्होंने हंटर के परिवार से अनुमति ली और उन दोनों का एक शादी जैसा फोटोशूट कराया.

फोटो इतने शानदार बन पड़े कि सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं. आप भी देखिये सोफिया और हंटर की ये तस्वीरें, दिल खुश हो जाएगा –

(Source : BoredPanda)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here