ढाई मिनट के ट्रेलर में मात्र 3 सेकंड के लिए नजर आईं...

ढाई मिनट के ट्रेलर में मात्र 3 सेकंड के लिए नजर आईं प्रियंका

0
SHARE

वर्ष 2002 में तमिल फिल्म थमिजहन से अपने फ़िल्मी करिअर की शुरुआत करने वाली मशहूर बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपडा इन दिनों अपने आने वाली हालीवुड फिल्म ‘ ए किड लाइक जेक ‘ को लेकर काफी चर्चा में है. वर्ष 2000 मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा की यह दुसरी हालीवुड फिल्म है. इससे पहले वह Seth Gordon की 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेवाच’ में नजर आयी थी जो कि उनकी हालीवुड करिअर की पहली फिल्म थी.

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग हालीवुड फिल्म ‘A Kid Like Jake’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है . 2.36 सेकंड के इस वीडियो में हालाँकि प्रियकाचोपड़ा को महज 3सेकंड के लिए दिखाया गया है. बताया जा रहा है कि इस ट्रेलर को देखने के बाद आप शत प्रतिशत इमोशनल हो जायंगे.

फिल्म की कहानी एक बच्चे और उसके पेरेंट्स के बीच के रिश्तो पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अमाल नाम की एक लडकी का किरदार निभा रही है जो कि उस लड़के के माता-पिता की दोस्त है फिल्म के ट्रेलर में  प्रियंका को एक रेस्टोरेंट में उस बच्चे के माता-पिता से बात करते हुआ दिखाया गया है .

इस फिल्म में क्लेयर डेंस और पार्संस मुख्य भूमिका निभा रहे है. वही अभिनेत्री ओक्टेविया स्पेंसर जेक के टीचर का किरदार निभा रही है बता दे कि इस फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि एक छोटा सा बच्चा है जिसका नाम जेक है जिसे राजकुमारी बनने और लम्बी चोटी रखने का शोक है जबकि वह एक लड़का है. उसके माता-पिता को जेक की इस तरह की हरकतों को देखकर काफी कन्फुजन होती है जिसके कारण एक वार तो उसके माता-पिता जेक का लिंग परीक्षण भी करवाते है. जेक बच्चे के बारे में उसके माता-पिता को बहुत चिंता होती है और वह यह जानने कि कोशिश करते है कि उनके बच्चे में इन तरह की हरकतों होने का कारण क्या हो सकता है.सिलास हाबर्ड के निर्देशन में बनी यह फिल्म अमेरिका में 8 जून 2018 को रिलीज हो जायेगी.

2018 फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस फिल्म का प्रीमियर हुआ था. और उसके बाद प्रियंका ने इस फिल्म से सम्बंधित अनेको पोस्ट किये थे. हालाँकि प्रियंका को हाल में क्वांटिको सीजन 3 के ट्रेलर में भी देखा गया था जिसमे प्रियंका एक अलग अंदाज में नजर आ रही थी.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY