इस तस्वीर में है एक प्यारी सी गड़बड़, बता सकते हैं कहाँ...

इस तस्वीर में है एक प्यारी सी गड़बड़, बता सकते हैं कहाँ है ?

0
SHARE
ऑस्ट्रेलिया के एक दम्पत्ति को अपना घर बेचना था. इसके लिए उन्होंने अपने घर की तस्वीर और डिटेल्स एक रियल एस्टेट वेबसाइट पर अपलोड कर दीं. कुछ ही समय बाद उन्होंने नोटिस किया कि उनके घर की तस्वीर साईट पर बेहद पॉपुलर हो रही है और उसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख रहे हैं.
दम्पत्ति को समझ में नहीं आया कि आखिर उनके घर में ऐसा क्या ख़ास है जो इतने सारे लोग उनके घर की तस्वीर देख रहे हैं. उन्हें लगा कि जरूर कुछ गड़बड़ है. उन्होंने एक बार फिर पूरे विज्ञापन को ध्यान से देखा पर कुछ समझ में नहीं आया. बाद में उनकी एक मित्र ने उन्हें फ़ोन कर बताया कि उनके घर की तस्वीर तो इन्स्टाग्राम पर भी वायरल हो रही है. और वायरल होने की जो वजह उसने बताई उसे सुनकर उनकी हँसी छूट पड़ी. आप भी देखिये ये तस्वीर और पता कीजिये कि आखिर वो प्यारी सी गड़बड़ कहाँ है ?

बताइये आपको दिखी कोई गड़बड़ ?
हमें यकीन है नहीं दिखी होगी. चलिए हम बताते हैं. आप ज़रा दरवाजे की चौखट और कुर्सी के बीच में ध्यान से देखिये. एक बच्चे का चेहरा झांकता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल ये इस मकान के मालिक का तीन साल का बेटा हेनरी है. इस तस्वीर में आपको उसका चेहरा और साफ़ नजर आएगा –

दरअसल जब वे लोग मकान की तस्वीर ले रहे थे तब हेनरी चौखट के पास से झाँक रहा था. उन्होंने तो ध्यान नहीं दिया लेकिन इन्टरनेट पर जब लोगों ने तस्वीर को गौर से देखा तो उन्हें बच्चे की ये अदा बहुत पसंद आई और तस्वीर वायरल हो गई.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY