जिस होटल में खुद की स्टेचू लगी थी, उसी में बाहर सोना...

जिस होटल में खुद की स्टेचू लगी थी, उसी में बाहर सोना पड़ा अर्नाल्ड श्वार्जनेगर को

0
SHARE

विश्वप्रसिद्ध हॉलीवुड स्टार अर्नाल्ड श्वार्जनेगर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें वे अमेरिका के ऑहियो में एक होटल के बाहर लगी स्टेचू के नीचे जमीन पर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. हैरान कर देने वाली बात ये है कि जिस स्टेचू के नीचे वे सो रहे हैं वह खुद उन्हीं की है.

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर खुद अर्नाल्ड ने बड़े दुखी मन से शेयर की है. साथ में लिखा है कि ‘वक़्त कैसे बदल जाता है’. 

सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि अर्नाल्ड इस होटल में ठहरने के लिए पहुंचे थे और उन्हें कमरा नहीं दिया गया. जिसके बाद अर्नाल्ड ने लोगों को सन्देश देने के लिए बाहर सोने का निश्चय किया और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

ये भी कहा जा रहा है कि इस होटल का उद्घाटन कभी अर्नाल्ड ने ही किया था, जब वे केलिफोर्निया के गवर्नर हुआ करते थे. होटल वालों ने अर्नाल्ड की एक स्टेचू भी लगाईं थी. उस वक़्त होटल ने अर्नाल्ड से कहा था कि वे इस होटल में कभी भी रुक सकते हैं और उनके लिए एक कमरा हमेशा रिज़र्व रहेगा.

लेकिन अब अर्नोंल्ड न तो गवर्नर हैं और न ही फिल्मों में अब उनका जलवा है तो जब वे हाल ही में इस होटल में रुकने के लिए पहुंचे तो होटल वालों ने कमरा खाली न होने का कहकर उन्हें ठहराने से मना कर दिया. तब नाराज अर्नाल्ड ने यह तरीका अपनाया.

लेकिन सोशल मीडिया में और कुछेक अखबारों में भी ऐसी ही खबर छपी है, वह पूरी तरह से सत्य नहीं लगती. इसके पीछे वजह ये है कि जिस तस्वीर का हवाला दिया जा रहा है वह करीब एक साल से ज्यादा पुरानी है. हालांकि ये बात सही है कि इसे अर्नाल्ड ने ही अपने इन्स्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर किया था लेकिन उन्हें होटल में कमरा नहीं दिया गया, ऐसी बात नहीं है. 
दरअसल ये तस्वीर अर्नाल्ड ने खुद ही मजाक में खिंचवाई थी और सोशल मीडिया  पर पोस्ट करते हुए लिखा था, “How times have changed”. होटल में कमरा न मिलने वाली बात का उन्होंने कहीं उल्लेख नहीं किया और न ही तब इस तरह की कोई खबर आई थी.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY