टीम इंडिया के इस अफगानी फैन ने तो पाकिस्तान की धज्जियां उड़ा...

टीम इंडिया के इस अफगानी फैन ने तो पाकिस्तान की धज्जियां उड़ा दीं (वीडियो)

0
SHARE
जैसा कि आप जानते हैं 18 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्राफी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. हमारे लगभग सभी चैनलों के खेल पत्रकार इसे कवर करने के लिए इंग्लैंड में डटे हुए हैं. इन्हीं में एक चैनल “आज तक” का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
वीडियो में पत्रकार के साथ सौरव गांगुली और हरभजन सिंह हैं जिनसे वह सेमीफाइनल में भारत की धमाकेदार जीत के बाद बात कर रहा है. तभी पत्रकार एक अफगानी युवक को बुलाता है और उसे भी बातचीत में शामिल कर लेता है.
नवीद नाम का यह युवक भारतीय टीम का फैन है. उसने पाकिस्तान और बाग्लादेश दोनों ही टीमों की इज्जत उतारते हुए विराट कोहली को सबका बाप बता दिया. इतना ही नहीं, जब पत्रकार ने पूछा कि फाइनल में क्या होगा तो नवीद बोला कि सबको पता है क्या होगा ? बाप बाप होता है, बेटा बेटा होता है. ये सुनकर सौरव गांगुली की हँसी छूट गई और उन्होंने उससे कहा कि तुम फाइनल देखने मत जाना नहीं तो पाकिस्तानी तुम्हें स्टेडियम में घुसने नहीं देंगे.
इस युवक ने वीडियो में पाकिस्तान और बांग्लादेश की जो खिल्ली उड़ाई है उसे देखने के बाद आपकी तो हँसी नहीं रुकने वाली और अगर पाकिस्तानी ने देख लिया तो उसका आगबबूला होना तय है.

आप खुद देख लीजिये …


(Source : FB)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY