Home News अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म का ट्रेलर लांच, देखिये यहाँ

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म का ट्रेलर लांच, देखिये यहाँ

0

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की राजनीतिक यात्रा को दर्शाती हुई एक फिल्म बनाई गई है जिसका नाम है ‘एन इनसिग्निफ़िकैंट मैन’. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जो इन्टरनेट पर जमकर देखा जा रहा है.

यह एक नॉनफिक्शनल पोलिटिकल फिल्म है जिसे आप केजरीवाल के ऊपर डाक्यूमेंट्री भी कह सकते हैं. यह फिल्म  सरकारी अफसर से सामाजिक कार्यकर्ता और फिर राजनेता बने अरविन्द केजरीवाल की यात्रा को दिखाती है. फिल्म का निर्देशन खुश्बू रांका और विनय शुक्ला ने किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को ऐतराज था. उन्होंने फिल्म रिलीज़ करने के पहले निर्माताओं से कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और खुद अरविन्द केजरीवाल से अनापत्ति प्रमाणपत्र लेकर आयें. लेकिन आखिर में फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण ने फिल्म रिलीज़ का रास्ता साफ़ कर दिया. अब यह फिल्म 17 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

उम्मीद की जानी चाहिए कि फिल्म ‘An Insignificant Man’ बिना किसी पक्षपात के केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की यात्रा को दिखाने में सफल होगी.

इसका ट्रेलर आप यहाँ देख सकते हैं …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here