जाते जाते नेहरा जी ने ऐसा कमाल दिखाया कि पूरी टीम हैरान...

जाते जाते नेहरा जी ने ऐसा कमाल दिखाया कि पूरी टीम हैरान रह गई

0
SHARE

ये तो आपको पता ही है कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा, जिन्हें पूरी टीम ‘नेहरा जी’ के नाम से जानती है, ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. बुधवार को भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच खेला गया टी20 मैच उनका आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच था. लेकिन जाते जाते भी वे एक ऐसा कमाल दिखा गए कि पूरी टीम का मुँह खुला का खुला रह गया. इसका वीडियो BCCI ने शेयर किया है.

बात है 17वें ओवर की जब न्यूज़ीलैण्ड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. जसप्रीत बूमराह ने बोलिंग की और कीवी खिलाडी ने शॉट मारा. गेंद नेहरा जी की तरफ आई. नेहरा जी वैसे तो कभी अच्छे फील्डरों में शुमार नहीं रहे लेकिन उन्होंने उस गेंद को पैरों से कुछ इस तरह रोका कि गेंद हवा में उछल गई जिसे उन्होंने फुर्ती से पकड़कर कर विकेट की तरफ उछाल दिया. देखिये वीडियो …

नेहरा जी का ये कारनामा देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए और खुद को ताली बजाने  से नहीं  रोक सके.  टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी उनका ये कारनामा देखकर ताली बजाई.

आपको बता दें आशीष नेहरा के प्रति सम्मान प्रदर्शित करते हुए भारतीय टीम ने इस मैच का पहला और आखिरी ओवर उन्हीं से कराया. इस मैच में भारत ने न्यूज़ीलैण्ड को 53 रनों के भारी अंतर से हराया.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY