Home News जिद थी गूगल में जॉब करने की, आखिर गूगल से मिला 1...

जिद थी गूगल में जॉब करने की, आखिर गूगल से मिला 1 करोड़ का पैकेज

0

कहते हैं सपने एक दिन जरुर सच होते हैं बस आपके अन्दर वह हौसला और जज्बा होना चाहिए. इसी बात को बिहार के एक छोटे से कस्बे में रहने वाली मधुमिता शर्मा ने सही साबित कर दिखाया है. मधुमिता को दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी गूगल ने 1 करोड़ रुपए के सालाना पैकेज के साथ नौकरी का ऑफर दिया है.

source- facebook

पटना के निकट एक कस्बे में रहने वाली मधुमिता को स्विट्ज़रलैंड स्थित गूगल के हेड ऑफिस में ज्वाइनिंग के लिए बुलाया गया है. मधुमिता को टेक्निकल सौल्यूशन इंजीनियर पद पर नियुक्त किया गया है. हालांकि इसके लिए उन्हें सात राउंड में होने वाले बेहद मुश्किल इंटरव्यू को पास करना पड़ा जो करीब ढाई महीने तक चले.

The hardest decision ever taken, when your dream asked for a biggest sacrifice to do. Moment to leave everything back here for a new beginning and experience. #Auf Wiedersehen

Madhumita Sharma ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 5 ಮೇ 2018

मधुमिता के पिता आरपीएफ में सहायक कमान्डेंट हैं. मधुमिता ने अपनी प्रारंभिक पढाई पटना स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल से की जिसके बाद जयपुर के आर्या कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग से बी.टेक. की. डिग्री लेने के बाद मधुमिता ने कुछ समय बैंगलौर स्थित दो अन्य कंपनियों में काम किया.

खास बात यह है कि मधुमिता को इससे पहले अमेजन से 24 लाख, मर्सेडीज से 23 लाख और माइक्रोसॉफ्ट से 18 लाख का पैकेज मिल चुका था पर उनकी जिद गूगल में जाने की ही थी जो आखिरकार पूरी हो ही गई. मधुमिता ने न सिर्फ बिहार का बल्कि पूरे देश का सिर गर्व से ऊँचा उठा दिया है.

(source)

Subscribe our YouTube channel -