Home Odd News बिहार के चूहे हुए शराबी, मालखाने में रखी 9 लाख लीटर शराब...

बिहार के चूहे हुए शराबी, मालखाने में रखी 9 लाख लीटर शराब गटक गए

0

बिहार में शराबबंदी है इसलिए इंसानों को तो पीने को मिल नहीं रही लेकिन अगर बिहार पुलिस की मानें तो बिहार के चूहों की पौ बारह चल रही है. पूरे नौ लाख लीटर शराब गटक गए हैं बिहार के चूहे.

आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन बिहार पुलिस का कहना तो यही है. पुलिस के मुताबिक़ मालखाने में 9 लाख लीटर शराब जब्त करके रखी थी जिसे चूहे चट कर गए हैं.

दरअसल मीडिया में ख़बरें आ रहीं थी कि मालखाने से शराब की जब्त की गई बोतलें गायब हैं. इसके बाद तलाशी शुरू हुई. आखिरकार पुलिस की एक बैठक में कहा गया कि जब्त की गई शराब की बोतलों में कुछ को तो नष्ट कर दिया गया और जो बाकी रह गईं थीं उन्हें चूहे पी गए.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पिछले 13 महीने के दौरान बिहार में करीब 9.15 लाख लीटर देशी और विदेशी शराब जब्त की गई थी. इसमें से बड़ा हिस्सा तो इसे पुलिस थाने तक लाने में बर्बाद हो गया और बाकी बची मालखाने में रखी गई जिसे वहाँ चूहों ने गटक लिया.

अब विपक्ष ऐसे सुनहरे मौके को हाथ से कैसे जाने दे सकता था सो उन्होंने लगे हाथ सरकार से कहा है कि या तो उन लोगों पर कार्रवाई करो जिन्होंने चूहा बनकर शराब गटक ली है या फिर उन चूहों के बारे में बताओ जिन्होंने शराब पी है.

बिहार के चूहों के लिए एक शेर बड़ा मौजूं है आज, “हंगामा है क्यूँ बरपा, थोड़ी सी जो पी ली है ….”


(News : Jansatta)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here