Home Entertainment “बायस्कोपवाला” का ट्रेलर रिलीज, डैनी का ये अंदाज़ देखने लायक है

“बायस्कोपवाला” का ट्रेलर रिलीज, डैनी का ये अंदाज़ देखने लायक है

0

आज अपने ज़माने के जाने माने कलाकार डैनी डेंजोगपा की आने वाली फिल्म “बायोस्कोपवाला” का ट्रेलर जारी किया गया है. इस फिल्म में डैनी के अलावा गीतांजली थापा, टिस्का चोपड़ा और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. इस फिल्म के ट्रीजर में डैनी को अपने कंधे पर बायोस्कोपवाला लेकर बच्चो को बायोस्कोप दिखाते हुए और उनके साथ मजे करते हुए दिखाया गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म रविन्द्रनाथ टैगोर की साल 1892 की कहानी “काबुलीवाला” से प्रेरित  है. इस फिल्म का निर्देशन देब मेधेकर के द्वारा किया जा रहा है जबकि फिल्म के प्रोडूसर सुनील दोषी है. यह फिल्म पिछले साल ही बनकर तैयार हो गयी थी और इस फिल्म को जनवरी महीने में ही रिलीज किया जाना था पर इसे 25 मई को रिलीज किया जायेगा यह इसलिए क्योकि मई के महीने में ही रवीन्द्रनाथ टैगोर का जन्म हुआ था. साथ मई को उनकी बर्थ एनिवर्सरी थी. जिसे ध्यान में रखते हुए निर्माताओ ने फिल्म को मई के महीने में रिलीज करने का फैसला किया.

मार्मिक और संवेदनाओ से भरपूर दृश्यों वाली इस फिल्म में “काबुलीवाला” की बच्ची मिनी का किरदार गीतांजली थापा निभा रही है. यह फिल्म कोलकाता में बच्चो को फिल्म दिखाकर मनोरंजन करने वाले आदमी की है. जिसकी एक नन्ही सी बच्ची मिनी के साथ दोस्ती हो जाती है. क्योकि मिनी में उसे अपनी बेटी की झलक दिखाई देती है. इस फिल्म में बायास्कोपवाला की बेटी अफगानिस्तान में रहती है जो कि युद्ध की मार झेल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here