Home Odd News बर्थडे पर लड़की को ऐसा गुलदस्ता दिया कि अब पुलिस तलाश रही...

बर्थडे पर लड़की को ऐसा गुलदस्ता दिया कि अब पुलिस तलाश रही है

0

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कुछ तो इतना आगे निकल जाते हैं कि बाद में फिर खुद मुसीबत में फंस जाते हैं. एक चाइनीज अमीरजादे ने भी अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए कुछ ऐसा किया कि अब डरता फिर रहा है कि कहीं पुलिस न पकड़ ले.

South China Morning Post

इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए उसके बर्थडे पर कुछ अलग और कुछ मंहगा गिफ्ट देने का सोचा. इसके लिए उसने 3 लाख 30 हजार युआन के नोटों का एक गुलदस्ता बनवाया और अपनी गर्लफ्रेंड को भेंट कर दिया. इस गुलदस्ते को 7 लोगों ने 10 घंटे की मेहनत से तैयार किया.

जाहिर है, नोटों का गुलदस्ता लेकर कौन खुश नहीं होगा सो गर्लफ्रेंड तो बेहद खुश हो गई पर अब बेचारा लड़का खुद को संकट में फंसा हुआ महसूस कर रहा है. हुआ ये कि सोशल मीडिया का ज़माना है और ऐसे मौके की तस्वीरें कोई सोशल मीडिया पर न डाले ऐसा कैसे हो सकता है. वही तस्वीरें अब उसके जी का जंजाल बन गई हैं क्योंकि वे वायरल हो गईं.

South China Morning Post

अधिकारियों की नजर जब इन तस्वीरों पर पड़ी तो उन्हें ये चीनी क़ानून का उल्लंघन लगा. दरअसल करेंसी नोटों का इस तरह से इस्तेमाल करना उन्हें नुक्सान पहुंचाने की श्रेणी में आता है और यह अपराध है. लड़के के खिलाफ क्या कार्रवाई हुई ये तो अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन गुलदस्ता पाने वाली लड़की बेहद खुश है और अपने को दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की मान रही है.

उसे खुश होना भी चाहिए … है न ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here