Home News लुढ़कती स्कूल वैन के पहिये के आगे लेट गया ड्राइवर, बचाई दर्जन...

लुढ़कती स्कूल वैन के पहिये के आगे लेट गया ड्राइवर, बचाई दर्जन भर बच्चों की जानें

0

छत्तीसगढ़ के एक जाँबाज़ स्कूल वैन चालक की कहानी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस चालक ने अपनी जान जोखिम में डाल कर करीब दर्जन भर नन्हें बच्चों की जानें बचाई हैं.

घटना 5 दिसम्बर की है. जशपुर जिले के नारायणपुर क्षेत्र में एक स्कूल वैन से छुट्टी के बाद बच्चे घर जा रहे थे. इस वैन में करीब दर्जन भर बच्चे सवार थे. एक जगह लघुशंका के लिए ड्राईवर ने सड़क किनारे वैन खड़ी कर दी. ड्राईवर लघुशंका करने गया इतनी देर में वैन में बैठे बच्चों ने खेल खेल में गियर न्यूट्रल कर दिया जिससे ढलान होने के कारण वैन लुढ़कने लगी.

ड्राईवर शिव यादव ने जब यह देखा तो वह दौड़कर आया और उसने वैन के आगे आकर उसे रोकने की कोशिश की. जब हाथों से काफी कोशिश के बाद भी वैन नहीं रुकी तो और कोई उपाय न देख वह पहिये के आगे लेट गया. वैन का अगला पहिया उसके ऊपर से निकल गया लेकिन पिछले पहिये में फंसने के बाद वैन रुक गई.

बस रुकते ही बस में बैठी महिला कर्मियों और आसपास से गुजर रहे लोगों ने पत्थर आदि डाल कर वैन को काबू किया और ड्राईवर को पहिये के नीचे से निकाला.

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार 30 साल के शिव यादव को तुरंत हस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी कमर और पीठ में गंभीर चोटें बताई हैं. इस बहादुर ड्राईवर की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here