Home Odd News गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए युवक ने कुछ इस तरह से...

गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए युवक ने कुछ इस तरह से किया ब्रेकअप, कि चर्चे हो गए

0

हर रिलेशनशिप का अंत ब्रेकअप पर होता है. ब्रेकअप के भी अपने अपने तरीके होते हैं. कोई फ़ोन पर बोल देता है कि बस अब बहुत हो गया तो कोई मेल के जरिये लिखकर बता देता है. पर जब ब्रेकअप के साथ बदले की भावना भी जुडी हो तो ब्रेकअप का अंदाज़ भी बदल जाता है, जैसे कि एक इंडोनेशियाई युवक ने किया.

इस युवक को जब पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही है तो फिर ब्रेकअप तो होना ही था, लेकिन उसके लिए जो तरीका उसने सोचा वो गर्लफ्रेंड को बिलकुल भी पसंद नहीं आया. दरअसल इस युवक ने अपने ब्रेकअप की घोषणा सरेबाजार सड़क के किनारे एक बिलबोर्ड लगाकर कर डाली. बात यहीं ख़त्म हो जाती तो भी और बात थी, ये युवक तो इतना दिलजला निकला कि हाथ में लाउडस्पीकर लेकर अपने ब्रेकअप की घोषणा भी करने लगा.

ट्विटर पर आये एक वीडियो में सड़क के किनारे एक युवक और युवती झगड़ रहे हैं. लड़के ने हाथ में लाउडस्पीकर और माइक पकड़ा हुआ है. पहले कुछ समझ में नहीं आता कि मामला क्या है फिर कैमरा सड़क किनारे लगे एक होर्डिंग की तरफ मुड़ता है और पूरी बात साफ़ हो जाती है.

इस बिलबोर्ड पर लड़की के फोटो के साथ उसका नाम लिख कर संबोधित किया हुआ सन्देश लिखा है. जिसके अनुसार लड़का लड़की से कह रहा है कि ‘तुमने मुझे निराश किया है. तुम मुझे धोखा दे रही हो. मैं तुमसे ब्रेकअप करना चाहता हूँ.”

Subscribe our YouTube channel -