हवा में उड़कर दूसरी मंजिल में जा घुसी कार

हवा में उड़कर दूसरी मंजिल में जा घुसी कार

0
SHARE

यदि आपका घर किसी व्यस्त सड़क के किनारे है लेकिन आप दूसरी मंजिल पर रहते हैं तो इतने आश्वस्त तो रहते ही हैं कि कोई कार आपको वहाँ आकर टक्कर नहीं मार पाएगी. लेकिन कभी कभी जो आप नहीं सोचते वही हो जाता है.

अमेरिका के केलिफोर्निया से एक अजीबोगरीब हादसे की तस्वीर वायरल हो रही है. एक कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उड़ते हुए दूसरे फ्लोर पर स्थित एक डेंटिस्ट के ऑफिस में जा घुसी. लोकल फायर डिपार्टमेंट द्वारा ली गई इस तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है एक सफ़ेद रंग की कार दूसरी मंजिल पर अटकी हुई है.

फायर डिपार्टमेंट के अनुसार हादसा सुबह साढ़े पांच बजे केलिफोर्निया के सांता एना में हुआ. बेहद तेज गति से आ रही एक कार डिवाइडर से टकरा कर उछली और पास की बिल्डिंग में जा घुसी. हादसे के बाद बिल्डिंग में आग भी लग गई लेकिन उसे कुछ ही मिनटों में बुझाने में कामयाबी मिल गई.

कार में दो लोग सवार थे जिनमें एक को ज्यादा चोटें नहीं आईं लेकिन दूसरा जो कार में फंसा रह गया था उसे काफी देर बाद निकाला जा सका. दोनों अभी हस्पताल में भर्ती हैं. पुलिस के अनुसार ड्राइवर नशे में था.

गनीमत रही कि डेंटिस्ट के ऑफिस के जिस हिस्से में कार घुसी वहाँ सिर्फ फाइलें बगैरा रखी रहती थीं और कोई इंसान उस वक़्त मौजूद नहीं था.

(Source)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY