Home Odd Funny Videos पार्क में घूम रहा था एक परिवार कि अचानक आये 2 चीते,...

पार्क में घूम रहा था एक परिवार कि अचानक आये 2 चीते, उसके बाद क्या हुआ वह देख कर आप हैरान रह जायंगे

0

क्या हो यदि आप सफारी पार्क में घूम रहे हों और आपके सामने अचानक चीते आ जाये ? ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखने के बाद शायद आप भी हैरान रह जायंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि किसी  परिवार के 2 सदस्य किसी पार्क में घूम रहे है तभी उनके सामने अचानक से 2 चीते आ जाते है. जिसको देखने के बाद वह लोग भागने लगते है तभी वह चीते भी उन लोगो के पीछे भागना शुरू कर देते है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना  सोमवार को नीदरलैंड के बीक बर्गन सफारी पार्क की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार वीडियो में देखे गए परिवार को फ़्रांस का बताया जा रहा है. जबकि जिसने इस वीडियो को वायरल किया है उस शख्स का नाम रोबिन दे ग्राफ है जो कि घटना के समय उसी पार्क में उपस्थित था.

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कैसे एक परिवार अपनी कार से उतर कर पार्क में चहलकदमी करने लगते है तभी उसी वक़्त चीते उन लोगो को देख कर उनके करीब पहुँच जाते है.  जैसे ही परिवार के लोग चीतों को देखते है वह घबराने लगते है और जैसे ही चीते उनके ऊपर हमला करने के लिए आते है वह लोग अपने गाडी की तरफ भागने लगते है. वह चीते भी उनकी पीछे हमला करने के लिए आने लगते है. सौभाग्य से चीते हमला नहीं कर पाते उसके पहले दोनों लोग गाडी में घुस जाते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दे कि ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले भी एक सफारी पार्क में घटित हुयी थी जिसमे एक जिराफ द्वारा एक कार का कांच फोड़ दिया गया था हालाँकि उससे किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की कोई हानि नहीं हुयी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here