Home Odd News पुलिस को उल्लू बनाने का इस महिला का तरीका देखोगे तो हैरान...

पुलिस को उल्लू बनाने का इस महिला का तरीका देखोगे तो हैरान रह जाओगे

0

पुलिस को उल्लू बनाना न तो आसान है और न ही सेहत के लिए कतई अच्छा, लेकिन फिर भी कुछ लोग होते हैं जो ये रिस्क लेने से भी बाज नहीं आते. चीन की एक महिला ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया जिसकी वजह से उसकी खबर दुनिया भर के सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

जैसा कि आप जानते हैं कि दुनिया भर में नो पार्किंग एरिया में गाडी खड़ी करने पर जुर्माने का प्रावधान है. पार्किंग की जगह आसानी से मिलती नहीं और रोज रोज जुर्माना कौन भरे. तो Suzhou, China की इस महिला ने बड़ा ही नायाब तरीका अपनाया. पुलिस के अनुसार, उसने जाली जुर्माना टिकट बनाना सीख लिया. अब इस डिजिटल जमाने में जब लोग करेंसी और मार्कशीट तक जाली छाप लेते हैं, साधारण सा जुर्माना टिकट बनाना कोई मुश्किल काम तो है नही.

अब जब भी वह बाहर जाती, आराम से नो पार्किंग में गाडी खड़ी करती और बाहर निकल कर उस पर वह नकली जुर्माना टिकट चिपकाती और चली जाती. कोई पुलिसवाला देखता तो यही सोचता कि शायद किसी दूसरे पुलिसवाले ने इस गाडी का जुर्माना पहले ही काट दिया है. महिला अपना काम निपटाकर आती, अपना जुर्माना टिकट निकालती और आराम से चली जाती.

पर वो कहते हैं न, कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती, सो एक दिन इनकी हंडिया भी जल ही गई. एक दिन जब इस महिला ने कार एक जगह खड़ी की तो उसके आगे एक दूसरी अंडरकवर कार खड़ी हुई थी जिसमें कुछ पुलिसवाले बैठे हुए थे. जैसे ही महिला ने अपनी कार खड़ी कर उस पर अपना होममेड जुर्माना टिकट लगाया, कार में बैठे पुलिसवालों ने देख लिया और उनको शक हो गया.

जैसा कि हम जानते हैं, पुलिस को यदि एक बार शक हो जाए तो फिर वह बात की तह तक जाकर ही छोडती है. सो उन्होंने आकर पूछताछ की और बेचारी (सॉरी, चतुर) मैडम धर ली गईं. और तो और, उनके दुर्भाग्य से पीछे एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ था जिससे उनके पास बचने का कोई चारा ही न बचा.

तो कहानी का सार ये है कि ज्यादा चतुराई कभी कभी ज्यादा बड़ी मूर्खता सिद्ध हो जाती है. ध्यान रखिये.

(Source : OddityCentral)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here