Home News पिता की डांट के बाद बच्चे का दिमाग घूमा, फिर उसने जो...

पिता की डांट के बाद बच्चे का दिमाग घूमा, फिर उसने जो किया वो हैरतअंगेज था

0

अक्सर देखा जाता है कि जब कोई बच्चा शरारत करता है या फिर अपने माता-पिता की बात नहीं मानता है तो पिता द्वारा बच्चे को डांट दिया जाता है ताकि वो बातों को समझकर दोबारा ऐसी कोई गलती न करे. लेकिन चीन के जियांगकोऊ शहर में एक बच्चे को अपने पिता की डांट कुछ ज्यादा ही बुरी लग गई. इसके बाद बच्चे ने जो कदम उठाया उसे देखकर लोगों की साँस अटक गई.

दरअसल 12 साल के इस बच्चे को सुबह बिस्तर से जल्दी न उठने पर उसके पिता ने डांट लगा दी. यह डांट बच्चे को इतनी नागवार गुजरी कि वह पाँचवी मंजिल पर स्थित अपने बेडरूम की खिड़की से बाहर निकला और खिड़की के ऊपर बने चबूतरे पर जाकर लेट गया.

जब लोगों की नजर चबूतरे पर लेटे इस बच्चे पर पड़ी तो लोग दंग रह गये कि इतनी ऊंचाई पर बच्चा क्यों लेटा हुआ है. उसे बुलाने की भरसक कोशिशें की गईं पर वह नहीं उतरा. आखिर आनन-फानन में फायर डिपार्टमेंट को बुलाया गया. इसके बाद सीढ़ियों की मदद से सावधानीपूर्वक बच्चे को वहाँ से नीचे उतारा गया.

12 year-old boy sleeps on the top of security window because of being scolded by his father for sleeping in.

May 2nd, in Jiangkou, Guizhou, a 12 year-old boy sleeps on the top of security window because of being scolded by his father for sleeping in. Firefighters come in time and rescue the boy safely.

PearVideo ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 3 ಮೇ 2018

इस पूरी घटना का वीडियो इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. अब आप ही सोचिए आजकल के बच्चे इतने ज्यादा प्रतिक्रियावादी हो गये हैं कि आपके कुछ कहने की देर नहीं और वो ऐसी ही कोई उल्टी-सीधी हरकत करने निकल पड़ते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here