20 साल से रोज अपनी माँ के सामने लड़की बनकर रहता है...

20 साल से रोज अपनी माँ के सामने लड़की बनकर रहता है ये शख्स, वजह आँखें नम कर देगी

0
SHARE
बचपन में हर औलाद सोचती है कि वह बड़े होकर अपने माँ बाप को बहुत खुश रखेगी, उनके लिए कुछ भी करेगी, लेकिन बड़े होने के बाद बहुत कम ही होते हैं जो ऐसा कर पाते हैं.

चीन के रहने वाले 50 वर्षीय Bloke एक ऐसे शख्स हैं जो अपनी माँ की ख़ुशी की खातिर रोज ऐसा काम करते हैं जो शायद ही कोई दूसरा कर सके. वे रोज अपनी माँ के सामने लड़की बनकर रहते हैं क्योंकि उनके ऐसा करने से उनकी माँ को ख़ुशी मिलती है.

दरअसल आज से 20 साल पहले Bloke की बहन की असामयिक मृत्यु हो गई थी और इससे उनकी माँ को बहुत गहरा सदमा लगा था. माँ की हालत Bloke से देखी नहीं जाती थी और इसलिए माँ को सदमे से उबारने के लिए उन्होंने एक उपाय सोचा.

वे अपनी मरी हुई बहन के कपड़े पहन कर और उसी के जैसा भेस बनाकर माँ के सामने जाने लगे. उन्होंने नोटिस किया कि माँ की ख़ुशी अपनी बेटी को देखने में है और तब से उन्होंने इसे अपना नियम बना लिया.

अब वे रोज अपनी माँ के सामने लड़कियों की तरह ही जाते हैं और अपनी मरी हुई बहन की तरह माँ के साथ बर्ताव करते हैं. माँ को लगता है कि उनकी बेटी उनके साथ है और उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. पिछले 20 सालों से ये सिलसिला चल रहा है.

माँ की एक मुस्कान की खातिर Bloke जो कर रहे हैं वह शायद ही कोई दूसरा कर पायेगा. उनकी कहानी सोशल मीडिया में वायरल हो गई है.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY