जब अपने साथ काम कर रहे इस मशहूर एक्टर को पहचान नहीं...

जब अपने साथ काम कर रहे इस मशहूर एक्टर को पहचान नहीं पाईं विद्या बालन और डर गईं

0
SHARE

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “बेगम जान” में अगर किसी एक्टर की एक्टिंग की सबसे ज्यादा तारीफ़ हो रही है तो वह हैं चंकी पांडे. चंकी ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. इस किरदार को पर्दे पर चंकी ने इस तरह जीवंत कर दिया है कि समीक्षक भी उनकी एक्टिंग को जमकर सराह रहे है.

अब चंकी पांडे ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक मजेदार वाकया बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके लुक को देखकर अभिनेत्री विद्या बालन एक बार डर गई थीं.

‘बेगम जान’ फिल्म के सेट की कुछ यादों को ताजा करते हुए चंकी ने कहा कि विद्या बालन से उनकी पहली मुलाकात मजेदार थी. वह विद्या से मिलने उनकी वैनिटी वैन में अपने किरदार के रूप में तैयार होकर गए, जिसे देखकर विद्या डर गईं. लेकिन चंकी के लिए विद्या की यह प्रतिक्रिया प्रशंसा के समान थी.

इस फिल्म में उनके अभिनय के लिए मिल रही प्रशंसा से अभिभूत चंकी ने कहा है कि वह बचपन से ही खलनायकों के प्रशंसक रहे हैं. चंकी ने कहा है, “मैं बचपन से ही खलनायकों का प्रशंसक रहा हूं. आखिरकार मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला.”

उन्होंने कहा, “मुझे दो महिलाओं से काफी खतरनाक प्रतिक्रियाएं भी मिलीं. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ये दो महिलाएं मेरे पीछे बैठी हुई थीं और जब उन्हें पता चला कि मैं उनके पास बैठा हूं, वे वहां से चली गईं.”

हास्य प्रधान और नकारात्मक किरदार निभाने के बाद चंकी अब ऐसा किरदार निभाना चाहते हैं, जिससे वह दर्शकों को भावुक कर सकें.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY