Home News दिवंगत बेटी की याद में 45 स्कूली लड़कियों की फीस भरता है...

दिवंगत बेटी की याद में 45 स्कूली लड़कियों की फीस भरता है ये क्लर्क

0

दूसरों की मदद करने से बड़ा पुण्य कार्य कोई नहीं है, ये बात सभी जानते हैं लेकिन अमल कोई कोई ही कर पाता है. अक्सर लोग सोचते हैं कि दूसरों के लिए कुछ करने योग्य होने के लिए उनके पास बहुत सारा धन होना जरूरी है लेकिन यह एक मिथ्या सोच है. दरअसल कुछ करने के लिए सबसे पहली जरूरत नीयत की होती है, क्योंकि अगर ऐसा न होता तो पेशे से क्लर्क, कर्नाटक के बासवराज 45 लड़कियों की मदद न कर पाते.

कर्नाटक के कलबुर्गी शहर के रहने वाले बासवराज एक सरकारी हाईस्कूल में क्लर्क हैं लेकिन इसके बावजूद वे अपने स्कूल में पढ़ने वाली 45 गरीब लड़कियों की फीस भरते हैं. बासवराज द्वारा इस नेक काम को शुरू करने के पीछे जो वजह है वह भावुक कर देने वाली है.

दरअसल पिछले साल बासवराज की बेटी की मृत्यु किसी बीमारी की वजह से हो गई थी. लेकिन उसके दुःख में टूट जाने के बजाय उन्होंने उस दुःख को गरीब लड़कियों की सहायता करने की वजह बना लिया.

ANI की रिपोर्ट के अनुसार बासवराज जिन लड़कियों की फीस भर रहे हैं वे बेहद गरीब हैं अपनी फीस भरने में सक्षम नहीं हैं. इस नेक काम के लिए उन लड़कियों ने तो अपने बासवराज सर को धन्यवाद दिया ही है साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग बासवराज की भूरि-भूरि प्रशंसा कर रहे हैं.

Subscribe our YouTube channel -

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here