ग्राहक ने ऑनलाइन स्टोर का लिखा था bad review, दुकानदार 850 KM...

ग्राहक ने ऑनलाइन स्टोर का लिखा था bad review, दुकानदार 850 KM चलकर आया और पीट गया

0
SHARE

ऑनलाइन शॉपिंग करना आज की दुनिया में आम बात है. हम अक्सर अमेज़न या दूसरी साइटों से सामान खरीदते हैं. ये कंपनियां अक्सर ग्राहक से फीडबैक मांगती हैं ताकि वे उनकी साईट के जरिये माल बेच रहे दुकानदारों के उत्पाद की क्वालिटी और सर्विस को रेट कर सकें.

आपने भी ऑनलाइन साइटों से सामान खरीदा होगा और फीडबैक / शिकायतें भी दर्ज कराई होंगी. लेकिन ये कभी नहीं सोचा होगा कि ऑनलाइन साईट पर की गई शिकायत को कोई दुकानदार इतना सीरियसली ले लेगा कि घर आकर आपको पीट जाएगा. लेकिन एक ग्राहक के साथ ऐसा ही कुछ हुआ.

 20 दिसम्बर को चीन की एक महिला ने अलीबाबा शॉपिंग साईट से 300 युआन का सामान खरीदा. सामान खरीदने के बाद किसी वजह से उन्हें संतुष्टि नहीं हुई और उन्होंने साईट पर इस बारे में शिकायत लिख दी.

शिकायत के आधार पर अलीबाबा ने विक्रेता की रेटिंग 12 पॉइंट्स गिरा दी जो उस विक्रेता को बहुत नागवार गुजरी. इतनी ज्यादा नागवार गुजरी कि गुस्से में वह 850 किमी दूर स्थित उस महिला के शहर पहुंचा और उसे ढूँढ कर सरेआम उसकी पिटाई कर डाली.

लेकिन दुकानदार के दुर्भाग्य से पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया. अब बेचारी महिला हस्पताल में है और दुकानदार हवालात में.

(Source : Indiatimes)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY