Home News बीवी ने साथ नहीं जाने दिया तो दोस्त का कटआउट बनाकर साथ...

बीवी ने साथ नहीं जाने दिया तो दोस्त का कटआउट बनाकर साथ ले गए दोस्त

0

ज़िन्दगी का असली मजा दोस्तों के साथ वक़्त बिताने में है लेकिन बहुत सी महिलायें ऐसी होती हैं जो अपने पति के दोस्तों से चिढ़ती हैं. जब भी कभी पति अपने दोस्तों के साथ कहीं जाना चाहता है तो उन्हें भारी नागवार गुजरता है. लेकिन दोस्त तो दोस्त होते हैं. वे भी कभी कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं कि बीवियां देखती रह जाती हैं.

मेक्सिको के चार युवकों ने हाल ही में रूस में चल रहे विश्व कप फुटबॉल के दौरान कुछ ऐसा किया कि उनकी तस्वीरें सारी दुनिया में वायरल हो गईं. दरअसल इनका एक पांचवां दोस्त भी है जो फूटबाल वर्ल्डकप देखने इनके साथ आने वाला था. पर उसकी बीवी ने उसे जाने की इजाजत नहीं दी. ये चारों दोस्त भी बिना अपने दोस्त को साथ लिए जाना नहीं चाहते थे. फिर उन्होंने एक रास्ता निकाला और दोस्त की बीवी बस देखती रह गई.

Ingue Su Matrushka ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 14 ಜೂನ್ 2018

इन चारों ने अपने पांचवें दोस्त का एक कटआउट बनवाया और उसे अपने साथ ले गए. उन्होंने एक फेसबुक पेज बनाया जिस पर वे अपने दोस्त के कटआउट के साथ वीडियो बना बना कर डाल रहे हैं. विश्व कप जैसी बड़ी इवेंट के कारण इन्हें मीडिया अटेंशन भी खूब मिल रहा है और उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Ingue Su Matrushka ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 11 ಜೂನ್ 2018

इन पाँचों ने रूस के विश्व कप में आने का प्लान 2014 में ब्राज़ील में हुए वर्ल्डकप के दौरान बनाया था. उन्होंने प्लानिंग की थी कि वे पाँचों एक बस से रूस चलेंगे. तब से ही वे बचत कर रहे थे और उन्होंने रूस जाने के लिए एक सेकंड हैण्ड बस भी खरीद ली थी. लेकिन एन वक़्त पर एक दोस्त की बीवी अड़ गई और उसने उसे नहीं जाने दिया. तब बाकी दोस्तों ने उसके कटआउट को साथ ले जाने का ये अनोखा आईडिया निकाला.

Subscribe our YouTube channel -

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here