Home Entertainment डांसिंग अंकल की ख्याति पहुंची अमरीका, एक्ट्रेस ने स्टेप्स कॉपी करते हुए...

डांसिंग अंकल की ख्याति पहुंची अमरीका, एक्ट्रेस ने स्टेप्स कॉपी करते हुए शेयर किया वीडियो

0

इस हफ्ते के भीतर भीतर शोहरत की बुलंदियों को छूने वाले विदिशा के ‘डांसिंग अंकल’ यानी कि प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव की ख्याति अब देश की सीमाएं लांघकर अमरीका तक जा पहुंची है. अमरीका में रहने वाली डांसर एक्टर दीप बरार ने संजीव श्रीवास्तव के वीडियो को मिलाकर अपना एक वीडियो बनाया है जो कि वायरल हो गया है.

हाल ही में मध्य प्रदेश के विदिशा के संजीव श्रीवास्तव का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बारे में कहा गया था कि वह एक शादी समारोह के दौरान किये गए डांस का वीडियो था. उस वीडियो में संजीव के मूव्स कुछ इस तरह इन्टरनेट पर छाये कि वे रातोंरात शोहरत की बुलंदियों पर पहुँच गए.

बताया जा रहा है कि संजीव का वीडियो देखने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें सराहा बल्कि सुनील शेट्टी ने तो उन्हें मिलने मुंबई बुलाया है. सुनने में आ रहा है कि उन्हें विज्ञापन फिल्मों में काम मिल सकता है. उधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी उनका जिक्र करते हुए ट्वीट किया और कहा कि मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो बात है.

यदि आपके अन्दर कोई भी प्रतिभा है तो आप उसे सामने लाइए और बाकी का काम सोशल मीडिया अपने आप कर देता है. संजीव के मामले ने इस बात को प्रमाणित कर दिया है. बहरहाल आप देखिये ये वीडियो जो दीप बरार और संजीव श्रीवास्तव का रीमिक्स है और सोशल मीडिया पर आज वायरल हो रहा है –

Subscribe Gustakhi Maaf's YouTube channel to watch our hillarious videos. Click the button -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here