इन्टरनेट का अगला सवाल, “कटप्पा ने ढिंचक पूजा का चैनल क्यों बंद...

इन्टरनेट का अगला सवाल, “कटप्पा ने ढिंचक पूजा का चैनल क्यों बंद करवाया ?”

0
SHARE

‘बाहुबली 2’ आने के पहले तक लोग इस सवाल से परेशान थे कि “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?”. खैर, फिल्म रिलीज़ होने के बाद इस सवाल का उत्तर तो मिल गया लेकिन ये “कटप्पा” ने फिर से एक सवाल छोड़ दिया है कि “कटप्पा ने ढिंचक पूजा का चैनल क्यों बंद करवाया ?”
जी हाँ, इस साल की सबसे बड़ी इन्टरनेट सनसनी बनकर उभरीं ‘ढिंचक पूजा’ के यूट्यूब चैनल पर सारे वीडियो डिलीट हो गए हैं और इल्जाम आ रहा है किसी कटप्पा सिंह नामक व्यक्ति पर. जी हाँ, ये वो बाहुबली वाले कट्टप्पा नहीं हैं. फिलहाल ‘ढिंचक पूजा’ का चैनल कुछ ऐसा दिखाई दे रहा है.

जिस चैनल पर करीब 12 वीडियो हुआ करते थे उस पर सिर्फ एक ही वीडियो दिखाई दे रहा है जो उन्होंने अभी हाल ही में अपलोड किया था.
मामला कॉपीराइट उल्लंघन का बताया जा रहा है. मीडिया में चर्चा है कि कटप्पा सिंह नामक व्यक्ति ने दावा किया है कि ढिंचक पूजा ने उसके कॉपीराइट अधिकारों का हनन किया है. हालांकि असल कहानी क्या है ये अभी तक सामने नहीं आ पाया है.
बहरहाल देश की नई युवा रॉकस्टार, जो नेगेटिव पब्लिसिटी के कारण ज्यादा हिट हुईं, आज अचानक अर्श से फर्श पर आ गई हैं. सोशल मीडिया अगर किसी को रातोंरात जमीन से उठाकर आसमान पर बिठाने की ताक़त रखता है तो इन्टरनेट कंपनियां उससे भी ज्यादा तेजी से किसी को धूल में मिला देने की ताक़त रखती हैं.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY