2 साल की जीवा का गाया भजन इतना पॉपुलर हुआ कि अब...

2 साल की जीवा का गाया भजन इतना पॉपुलर हुआ कि अब विशेष अतिथि बनेगी

0
SHARE

भारत में न तो स्टार्स की कमी है और न स्टार किड्स की. कितने स्टार्स के बच्चों के नाम जानते हैं आप ? यहीं किस्मत को मानने का दिल करता है. धोनी की बेटी जीवा अभी मात्र 2 साल की है पर उनका सेलेब्रिटी स्टेटस इतना बड़ा हो चुका है कि जितने के लिए आदमी ज़िन्दगी भर लगा रहता है फिर भी नहीं मिल पाता. अब देखिये, ये छोटी सी बच्ची एक समारोह में विशेष अतिथि बनने जा रही है.

अभी हाल ही में जीवा ने एक मलयाली भजन अपनी बालसुलभ मासूमियत के साथ गाया जिसे उनकी आया जो कि केरल से हैं, ने सिखाया था. 1982 में आई मलयाली फिल्म ‘अद्वायथम’ का ये गाना था और जीवा की प्यारी सी आवाज में बना इसका वीडियो इतना पॉपुलर हुआ कि अब उन्हें केरल से ही विशेष अतिथि बनने के लिए बुलावा आया है. आपको बता दें इस वीडियो को अभी इन्टरनेट पर अपलोड हुए जुम्मा जुम्मा 4 दिन हुए हैं.

@mahi7781 @sakshisingh_r ❤️❤️. Song taught by “Sheila Aunty”(her Nanny from Kerala)

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार केरल के अलप्पुज्हा जिले में स्थित अम्बलाप्पुज्हा श्री कृष्ण मंदिर ने अपने 14 जनवरी को होने वाली श्री कृष्ण महोत्सव में जीवा को विशेष अतिथि के रूप में बुलाया है.

यूँ तो जीवा अपने जन्म से ही सोशल मीडिया पर चर्चित रही है पर हाल ही में आये उनके दो वीडियो ने कमाल कर दिया है. पहला वीडियो वह था जब वह धोनी को मैदान में पानी पिलाने गई थी और दूसरा यह कृष्ण भजन वाला. इन दोनों वीडियो ने उन्हें देश का सबसे लोकप्रिय स्टारकिड बना दिया है.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY