बरसों पुराने चायवाले दोस्त को देखते ही पहचान लिया धोनी ने

बरसों पुराने चायवाले दोस्त को देखते ही पहचान लिया धोनी ने

0
SHARE

अक्सर देखा जाता है कि जैसे ही आदमी के पास प्रसिद्धि और पैसा आता है वह अपने पुराने दोस्तों यारों से कतराने लगता है. कई तो पहचानने तक से इनकार कर देते हैं. लेकिन हमारे कैप्टेन कूल धोनी उन लोगों में से बिलकुल नहीं है. हाल ही में धोनी ने साबित कर दिया कि टॉप सेलेब्रिटी स्टेटस पाने के बाद भी वे अपने दोस्तों के लिए बिलकुल भी नहीं बदले.

धोनी आजकल कोलकाता में झारखण्ड की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं. जब धोनी प्रैक्टिस के बाद मैदान से बाहर निकले तो उन्हें बताया गया कि कोई उनसे मिलने आया है. उस व्यक्ति का नाम थॉमस था जो खड़गपुर स्टेशन पर चाय की दुकान चलाता है. जैसे ही धोनी ने थॉमस को देखा तो बहुत खुश हुए और गले से लगा लिया.

दरअसल थॉमस धोनी का उन दिनों का दोस्त था जब वे रेलवे में टीटीई हुआ करते थे. उन दिनों धोनी रोज थॉमस की दुकान पर दो तीन बार चाय पीने आया करते थे. कभी कभी थॉमस उन्हें गरम दूध भी पिलाया करता था.

अपने बरसों पुराने दोस्त से मिलकर धोनी इतने खुश हुए कि उसे यूं ही नहीं चले जाने दिया. वे उसे अपने साथ होटल में डिनर कराने ले गए. थॉमस, जो शायद पहले सोच रहा होगा कि पता नहीं अब धोनी उसे पहचानेंगे भी या नही, इतना खुश है कि उसने तय किया है कि घर पहुँचते ही सबसे पहले अपनी दूकान का नाम ‘धोनी टी स्टाल’ रखूँगा.


(Images : aajtak)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY