Home News धोनी के साथ खड़े ये लोग खिलाड़ी नहीं बल्कि ग्राउंड स्टाफ हैं

धोनी के साथ खड़े ये लोग खिलाड़ी नहीं बल्कि ग्राउंड स्टाफ हैं

0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान सम्भालने वाले ‘कैप्टन कूल’ महेन्द्र सिंह धोनी के चाहने वाले पूरी दुनिया में है. हों भी क्यों न, वे जितने अच्छे विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं. हर बार वे कुछ अलग कर सुर्खियाँ बटोर ले जाते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया हैं कि उनके प्रशंसक उन पर गर्व महसूस करेंगे.

दरअसल 1 मई को मजदूर दिवस के मौके पर धोनी चेन्नई स्थित चिदम्बरम स्टेडियम और पुणे स्थित स्टेडियम पहुंचे. उन्होंने स्टेडियम का रखरखाव करने वाले ग्राउंड स्टॉफ से मुलाकात की और उनके साथ कुछ वक़्त भी बिताया. इस मुलाकात की तस्वीरें चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की जिसमें धोनी और ग्राउंड स्टॉफ के लोग साथ में दिखाई दे रहे हैं.

ट्विटर पर सीएसके ने लिखा,”उन सभी को अन्तराष्ट्रीय मजदूर दिवस की शुभकामनाएँ जिनकी वजह से एक बेहतरीन मैच सम्भव हो पता है.” चेपक और पुणे स्टेडियम के ग्राउंड स्टॉफ के साथ तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर धोनी की काफी सराहना हो रही है.

खास बात यह है कि चिंदम्बरम स्टेडियम चेन्नई की टीम का घरेलू मैदान है जहाँ कावेरी जल विवाद के कारण वहाँ के मैचों को पुणे शिफ्ट करना पड़ा था. ऐसे में सीएसके ने पूरी एक ट्रेन बुक करके अपने फैन्स को चेन्नई से पुणे बुलवाया था और उन्हें रहने से लेकर मैच दिखाने तक की व्यवस्था की गई थी.

Subscribe our YouTube channel -