बुजुर्ग अभिनेता दिलीप कुमार भी आ गए फेसबुक पर, किया पहला फेसबुक...

बुजुर्ग अभिनेता दिलीप कुमार भी आ गए फेसबुक पर, किया पहला फेसबुक पोस्ट

0
SHARE

‘ट्रेजेडी किंग’ के नाम से मशहूर बुजुर्ग अभिनेता दिलीप कुमार भी अब फेसबुक पर आ गए हैं. उन्होंने OfficialDilipKumar नाम से अपना फेसबुक पेज बनाया है. इस पेज पर उनकी पत्नी सायरा बानो ने एक वीडियो शेयर किया है जो दिल को छू लेने वाला है.

इस छोटे से वीडियो क्लिप में सायरा और दिलीप साहब दोनों हैं. दिलीप साहब के एक हाथ में बिस्किट है और सायरा उनसे बात करने की कोशिश कर रही हैं. दिलीप साहब बिस्किट खाते हुए कैमरे की ओर देखे जा रहे हैं. अंत में सायरा दिलीप कुमार को किस करती हैं.

अपने फेसबुक पेज के बारे में जानकारी खुद दिलीप कुमार ने ट्विटर के जरिये दी है. उन्होंने लिखा है, “आपकी ख्वाहिशात की बिना पर मैंने फेसबुक अकाउंट आज से शुरू कर दिया.”

गत 11 अप्रैल को पंजाब एसोसिएशन ने दिलीप कुमार को लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित किया है. पंजाब एसोसिएशन के लोग ये अवार्ड देने उनके घर आये थे.

94 वर्षीय दिलीपकुमार अपने समय में हिंदी फिल्मों के सबसे बड़े सितारे हुआ करते थे. उन्होंने बॉलीवुड को अनेकों हिट फ़िल्में दी हैं. हिंदी सिनेमा में उनके महत्त्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें 1998 में दादा साहब फाल्के अवार्ड और 2015 में पद्मविभूषण से सम्मानित किया गया था.


(News : HT)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY