Home News कुत्ते ने चला दी मालिक पर गोली, पुलिस हैरान

कुत्ते ने चला दी मालिक पर गोली, पुलिस हैरान

0

इंसान को इंसान पर गोली चलाते सुना होगा, इंसान को जानवर पर गोली चलाते भी सुना होगा लेकिन किसी जानवर ने इंसान पर गोली चलाई ऐसा शायद कभी नहीं सुना होगा. पर अंग्रेजी समाचार चैनल द गार्डियन की मानें तो एक कुत्ते ने अपनी मालिक पर गोली चला दी.

अमेरिका से खबर है कि एक कुत्ते द्वारा अपने मालिक को गोली मार दी गयी. गनीमत है कि यह गोली उसके पैर में लगी. दरअसल एक शख्स को अपने कुत्‍ते के साथ खेलना भारी पड़ गया. 51 साल के इस अमेरिकी नागरिक द्वारा आपातकालीन काल नंबर 911 डायल करके पुलिस को सूचना दी गयी कि उसके पालतू कुत्ते ने उन्हें गोली मार दी है.

 

अमेरिका के आयोवा शहर के फोर्ट डॉज में रह रहे रिचर्ड रेम्‍मे नामक शख्स अपने घर पर एक एक पालतू कुत्ते को रखे हुए है. उनके पास एक क्रॉस ब्रीड पिटबुल लैब्राडोर कुत्‍ता है. घटना के दिन वह उसके साथ खेल रहे थे. रिर्चड कुत्‍ते को अपनी गोद में छलांग लगाना सिखा रहे थे. तभी उनके कुत्‍ते ने जाने कैसे वहीं मौजूद उनकी पिस्‍टल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खोल दी. इसके बाद जब उन्‍होंने कुत्ते को दोबारा अपनी गोद में जंप करने के लिए कहा तो गलती से कुत्ते की पैर की उंगलियों में पिस्‍टल का ट्रिगर फंस गया और गोली चल गई. गनीमत ये थी कि गोली उनके पैर में लगी.

कुत्ते द्वारा चलायी गयी गोली के तरीके से पुलिस भी पूरी तरह से हैरान है. आयोवा शहर के पुलिस चीफ तक का यह कहना है उन्होंने पहली बार किसी कुत्ते द्वारा किसी शख्स को गोली मारने की इस तरह की घटना के बारे में सुना है. इस बात से खुद रिचर्ड भी सदमे है और हैरान भी है कि यह हादसा आखिर कैसे हो गया. वह खुद भी कहते है कि “शुक्र है कि गोली सिर्फ पैर में ही लगी और एक बड़ा हादसा होते-2 टल गया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here