ऐसे मिली फेसबुक से पंजाब के पूर्व सीएम की गायब हुई घोड़ी

ऐसे मिली फेसबुक से पंजाब के पूर्व सीएम की गायब हुई घोड़ी

0
SHARE

फेसबुक अपने विचार व्यक्त करने और दूर बैठे आपके दोस्तों से बातें करने का ही जरिया नहीं है, बल्कि अब फेसबुक द्वारा खोई हुई चीजें भी मिलने लगी हैं और अब थो डाटा चोरी का साधन भी बन गया है फेसबुक. दरअसलकरीब पांच महीने पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री हरचरण सिंह बराड की घोड़ी खो गई थीइस घोड़ी की कीमत करीब 10 लाख रुपये है.

पिछले दिनों घोड़ी की तस्वीर चंडीगढ़ के करीब स्थित एक हॉर्स राइडिंग स्कूल ने अपनी वेबसाइट पर साझा की. घोड़ी की इस तस्वीर को पूर्व सिंह हरचरण सिंह बराड के पोते तेगवीर सिंह बराड ने देखी. उसने घोड़ी को पहचान लिया. उसके बाद स्कूल के संचालक से बात की गई. उन्होंने इस घोड़ी को लौटा दिया. बता दें कि ये घोड़ी चेमपंस पीक नस्ल की है.

गायब होने से पहले ये घोड़ी हरचरण सिंह बराड की बहू करण कौर बराड़ के हॉर्स फार्म में रहती थी. घोड़ी उस वक्त गायब हुई थी जब उसे फार्म के दूसरे घोड़ों के साथ खुला छोड़ा दिया थाइस घोड़ी के साथ छोड़े गए घोड़े तो वापस लौट आए लेकिन वह नहीं लौटीउसकी बहुत तलाश की गई लेकिन घोड़ी का कोई पता नहीं चलाआखिरकार ये महंगी नस्ल की घोड़ी पंजाब के मुक्तसर साहिब से 235 किलोमीटर दूर खरड़ में कैसे पहुंच गईये बात अभी रहस्य बनी हुई है

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY