Home Funny Picture Jokes अपने ऊपर लगे प्रतिबंधों के इन चतुर लोगों ने जो तोड़ निकाले...

अपने ऊपर लगे प्रतिबंधों के इन चतुर लोगों ने जो तोड़ निकाले हैं उन्हें देखकर मजा आ जाएगा

0

चाहे सरकार के द्वारा हो या परिवार के द्वारा, हर इंसान को जीवन में तरह तरह के प्रतिबंधों का सामना करना ही पड़ता है. लेकिन चतुर वही है जो इन प्रतिबंधों के बावजूद अपना काम निकाल ले जाए. ऐसे भी लोग होते हैं दुनिया में, जिनके हल देखकर विस्मय भी होता है और हंसी भी आती है. ज़रा देखिये –

#1 एक स्कूल में लड़कों के शॉर्ट्स पहनकर आने पर रोक लगा दी गई. गर्मी के दिन थे तो लड़कों को इसका हल निकालना ही था. वे स्कर्ट्स पहन कर आने लगे. अब स्कर्ट्स पर तो रोक नहीं थी न ?

#2 एक म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान किसी भी तरह के पेय पदार्थ की बिक्री पर रोक लगा दी गई. पानी की बोतल भी नहीं बेचीं जा सकती थी. एक दुकानदार ने तोड़ निकाला. 1 डॉलर की 1 मूंगफली …. 1 मूंगफली पर पानी की बोतल फ्री !!

#3 इन जनाब के ऊपर मम्मी ने प्रतिबन्ध लगा दिया कि लिविंग रूम में खाना नहीं ले जा सकते और किचन में मोबाइल … तो जनाब ने ये तोड़ निकाला … खुद देख लीजिये !

#4 ब्राज़ील के एक शहर के मेयर ने बार मालिकों के ऊपर प्रतिबन्ध लगाया कि वे फुटपाथ पर कुर्सियां लगाकर ग्राहकों को शराब नहीं पिला सकते … बार मालिक का सोल्यूशन देखिये

#5 इन साहब के ऊपर स्टेडियम में 1 साल तक घुसने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया. पर इन्हें अपनी फेवरेट टीम का मैच देखना ही था सो क्रेन लेकर पहुँच गए मैच देखने … अब रोको !

#6 नाक की सर्जरी हुई तो डॉक्टर ने इन्हें चश्मा पहनने से मना कर दिया क्योंकि इससे नाक पर जोर पड़ता. पर इन्हें चश्मा तो पहनना था तो ये तोड़ निकाल लिया … कैसा है ?

#7 स्विमिंग पूल में ड्रिंक्स ले जाना प्रतिबंधित था पर इन साहब को तो पीनी ही थी. तो इन्होने ये तोड़ निकाला …

#8 इनको मम्मी ने घर से बाहर कदम रखने को मना किया था … और ये बड़े आज्ञाकारी हैं आपको मानना पड़ेगा

तो कैसे लगे इन लोगों के सोल्यूशन ? और मनोरंजन चाहिए तो ये स्टैंड-अप देख लीजिये, मजा आ जाएगा … 

Subscribe our YouTube channel -

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here