Home News सरकारी अफसर ने कहा, “मैं कल्कि अवतार हूँ, ऑफिस नहीं आ सकता”

सरकारी अफसर ने कहा, “मैं कल्कि अवतार हूँ, ऑफिस नहीं आ सकता”

0

गुजरात में पदस्थ एक सरकारी अधिकारी को जब लम्बे समय तक ऑफिस में अनुपस्थित रहने के कारण ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस अफसर ने कहा, ‘कि वे विष्णु के कल्कि अवतार हैं, तपस्या कर रहे हैं इसलिए ऑफिस नहीं आ सकते”.

रमेश चन्द्र फेफर नामक ये अधिकारी सरदार सरोवर पुनर्वास एजेंसी में अधीक्षण अभियंता के पद पर कार्यरत हैं. ये साहब पिछले आठ महीनों में मात्र 16 दिन कार्यालय आये हैं. एजेंसी की ओर से जब उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसकी उम्मीद किसी को भी सपने में भी नहीं होगी.

Ancient Origins

उन्होंने जवाब में लिखा, “मैं विष्णु का दशम अवतार कल्कि हूँ. मैं ऑफिस नहीं आ सकता क्योंकि मैं विश्व का अंतःकरण बदलने के लिए तपस्या कर रहा हूँ. ऑफिस में तपस्या नहीं हो सकती इसलिए नहीं आ रहा हू.”

इतना ही नहीं उन्होंने यहाँ तक कह डाला कि संस्थान ही नहीं बल्कि पूरे देश को उन्हें धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि उनकी तपस्या की वजह से ही देश में अच्छी बारिश हो रही है. फेफर ने कहा है कि ये उनकी एजेंसी को तय करना है कि उसके लिए मुझे ऑफिस में बैठाकर समय पास करवाना महत्वपूर्ण है या देश को सूखे से बचाने के लिए कोई ठोस काम करना.

फेफर का ये जवाब अब सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 2010 में उन्हें अहसास हुआ था कि वे विष्णु के अवतार हैं. वे यह भी कहते हैं कि उनके पास दिव्य शक्तियां हैं और आने वाले समय में वे इसे साबित कर देंगे.

(Source : NDTV)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here