बीमा कंपनी ने मांगी थी कार के फ्रंट और बैक की फोटो,...

बीमा कंपनी ने मांगी थी कार के फ्रंट और बैक की फोटो, इन्होंने जो भेजा उसे देखकर आप माथा पीट लेंगे

0
SHARE

अमेरिका के अरकंसास की एक अजीबोगरीब घटना सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. हुआ ये कि मोटर इंश्योरेंस कंपनी ने एक महिला से कार की फ्रंट और बैक की फोटो भेजने को कहा था. महिला ने अपनी फ्रंट और बैक की तस्वीरें भेज दीं. बाद में जब उसे गलती का अहसास हुआ तब उसने सही तस्वीरें भेज दीं.

दरअसल एलिसा स्ट्रिंगफेलो नामक इस महिला टीचर को अपनी कार का बीमा कराना था. उसने बीमा कंपनी से संपर्क किया तो वहाँ से ईमेल आया कि फ्रंट और बैक की तस्वीरें भेज दीजिये. महिला ने ईमेल को पूरी तरह समझे बिना अपनी फ्रंट और बैक की तस्वीरें लीं और कंपनी को मेल कर दीं. हालांकि उन्हें ये भी अजीब तो लगा था कि कंपनी को आखिर उनकी तस्वीरों की क्या जरूरत पड़ गई, बीमा तो कार का कराना है.

बाद में जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ, तब तक देर हो चुकी थी और तस्वीरें कंपनी तक पहुँच चुकीं थीं. कंपनी ने उन्हें दुबारा मेल किया और लिखा कि ‘एलिसा, आप इन तस्वीरों में बहुत अच्छी दिख रही हैं लेकिन हमें आपकी कार की तस्वीरें चाहिए.’

ये मेल पढ़ते ही एलिसा को अपनी गलती का अहसास हुआ और शर्मसार हो गईं.  फिर उन्होंने अपनी कार की तस्वीरें भेजीं. हालांकि बाद में एक फेसबुक पोस्ट के जरिये उन्होंने ही इस घटना का जिक्र किया जो कि वायरल हो गई. इस पोस्ट को लगभग 20 हजार बार शेयर किया गया.

I have been debating on whether or not to post this all day because it is PRETTY embarrassing to admit, but I have…

Posted by Alyssa Stringfellow on Thursday, November 2, 2017

कोई बात नहीं एलिसा, हो जाता है कभी कभी … सबसे हो जाता है !

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY