Home Odd Funny Videos एक जबरा फैन ऐसा भी, धोनी के आते ही बदल ली पाली,...

एक जबरा फैन ऐसा भी, धोनी के आते ही बदल ली पाली, आप भी देखें…

0

आपने आज तक क्रिकेटरों के एक से बढ़कर चाहने वाले देखें होंगे, जो अपने पसंदीदा टीम और खिलाडी को सपोर्ट करने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. पर आज हम आपको आईपीएल के ऐसे जबरा फैन से मिलाते हैं जिसमे जोश और जज्बा तो बहुत ज्यादा है पर थोड़ा कंफ्यूज है कि उसे कौन ज्यादा पसंद है. इसलिए मौका मिला नहीं कि पाली बदल ली. देखें पूरा वीडियो..

यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जो कि मुम्बई और चेन्नई के बीच खेले गए मुकाबले का है. इस वीडियो में मुम्बई की टी-शर्ट पहने एक प्रशंसक ”मुम्बई-मुम्बई” चिल्लाकर टीम को सपोर्ट कर रहा है. थोड़ी देर बाद जब बैटिंग के लिए धोनी क्रीज़ पर आते हैं तो ये जनाब मुम्बई को भूलकर चेन्नई की टी-शर्ट पहन लेते है और ”धोनी-धोनी” के नारे लगाने लगते हैं. यहाँ तक तो फिर भी ठीक था, पर जैसे ही धोनी आउट होकर पैवेलियन लौटने लगे. इन जनाब ने दोबारा मुम्बई की टी-शर्ट पहन ली.

अब आप भी बताईये इतने जल्दी तो हमारे नेता भी पार्टी नहीं बदलते जितने जल्दी इस फैन ने अपनी टीम ही बदल डाली. और बदले भी क्यों न, आखिर बात यहाँ महेन्द्र सिंह धोनी की जो थी जो भारत के सबसे सफल और लोकप्रिय कप्तान रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here