Home Odd News 70 साल के कबीर बेदी ने रचाई चौथी शादी, लेकिन बेटी पूजा...

70 साल के कबीर बेदी ने रचाई चौथी शादी, लेकिन बेटी पूजा बेदी हैं नाखुश

0

सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता कबीर बेदी एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि अपनी चौथी शादी के कारण. 70 साल के हो चुके कबीर बेदी  15 जनवरी को चौथी बार विवाह बंधन में बंध गए. उनकी नई पत्नी का नाम परवीन दुसांज है जो ब्रिटेन में जन्मी हैं और उनकी और कबीर बेदी की उम्र में ख़ासा अंतर है. वे महज 42 साल की हैं.

कबीर बेदी की पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से साल 1969 में हुई थी. प्रोतिमा से रिश्ते खराब होने के बाद कबीर का अफेयर परवीन बाबी से रहा लेकिन कुछ समय बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं. परवीन बॉबी के बाद कबीर का रिश्ता ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर सुसैन हम्फ्रेस से जुड़ा. दोनों ने शादी कर ली और उनका एक बेटा अदम बेदी है जो इंटरनेशनल मॉडल है.

सुसेन के साथ  शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और तलाक़ के पश्चात 1990 के दशक में कबीर ने तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से कर ली. ये रिश्ता भी 2005 में तलाक़ पर आकर ख़त्म हो गया.

बहरहाल 70 की उम्र में की गई उनकी इस नई शादी से प्रोतिमा – कबीर की बेटी पूजा बेदी खुश नहीं नजर आ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर जो कुछ लिखा है कम से कम उससे से तो यही नजर आ रहा है –

pooja-bedi-tweets

खैर, कबीर और परवीन को सफल और सुखद दाम्पत्य जीवन के लिए हमारी ओर से हार्दिक शुभकामनाएँ.

Story Source – Bhaskar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here