Home Entertainment जब करीना बोलीं, ‘इस हीरो के साथ रोमांस कैसे करूं, ये तो...

जब करीना बोलीं, ‘इस हीरो के साथ रोमांस कैसे करूं, ये तो मेरे भाई जैसा है’

0

फ़िल्मी दुनिया के किस्से जितने अजब-गजब है उतने ही फ़िल्मी यहाँ के रिश्ते है जो कब बनते है और कब टूट जाते है पता ही नही चलता. यहा हम बात कर रहे है ऐसे ही एक रिश्ते के जिसके कारण करीना कपूर को अभिषेक बच्चन को ‘ना’ कहना पड़ा|आइये जानते है ये पूरा किस्सा…..

हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर का एक पुराना वीडियो इन्टरनेट पर वायरल हुआ है जो की सिमी ग्रेवाल के 2002 में आये काफी लोकप्रिय टॉक शो ‘रेंदेवू विथ सिमी ग्रेवाल’ से लिया गया है.इस वीडियो में करीना के साथ अभिषेक भी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान के अनुभव साझा कर रहे है. बात तब की है जब वर्ष २००० में जे.पी.दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से करीना कपूर ने अपने फ़िल्मी करीअर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके सह कलाकार अभिषेक बच्चन थे.

शूटिंग के दौरान जब बारी आई उस रोमांटिक सीन की जो करीना और अभिषेक के बीच फिल्माना था तब अचानक करीना हिचकिचा गयी और निर्देशक के पास आकर बोली,”मैं अभिषेक के साथ रोमांस कैसे कर सकती हूँ वो तो मेरे भाई जैसा है” फिर वो अभिषेक की और मुडती है और कहती है,”ए.बी. तुम मेरे भाई जैसे हो” इस वीडियो में इसी किस्से को अभिषेक अलग अंदाज में बताते हुए नजर आ रहे है कि कैसे करीना ने उनके साथ रोमांटिक सीन करने से मना कर दिया था.देखे पूरा वीडियो…

करीना की कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज़ होने को तैयार है जिसका इंतज़ार उनके फेन बेसब्री से कर रहे है अब देखना है उनकी वापसी कितनी सफल होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here