Home Viral भोजपुरी फिल्मों की करीना कपूर कही जाती है ये एक्ट्रेस, तस्वीरें हैरान...

भोजपुरी फिल्मों की करीना कपूर कही जाती है ये एक्ट्रेस, तस्वीरें हैरान कर देंगी

0

कभी करीना कपूर अपने साइज़ जीरो फिगर के लिए बॉलीवुड में मशहूर थीं. हालांकि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हसीनाएं हैं लेकिन करीना कपूर की बात अलग है और यही कारण है कि करीना की जोड़ी बॉलीवुड के सभी बड़े अभिनेताओं के साथ बनी. उनकी फिल्मों की सफलता का ग्राफ भी उनके समकक्ष अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में अच्छा रहा है. लेकिन यहाँ हम करीना कपूर की नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों की करीना कपूर की बात करेंगे.

देश में बॉलीवुड के अलावा भी क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्रीज हैं और उनमें सबसे प्रमुख है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जिसके कलाकार भी अदाकारी और फेम के मामले में अपने क्षेत्र में बॉलीवुड कलाकारों को मात देते प्रतीत होते हैं. यदि आप बिहार और उसके आसपास के राज्यों में जायेंगे तब आपको अहसास होगा कि इन कलाकारों की कितनी लोकप्रियता है.

#have #a #fantastic #day #ahead ❤️❣️❤️

A post shared by 🕉पूनम दुबे🎭 (@poonamdubeyofficial) on

इसी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री हैं जिनका नाम है पूनम दुबे. इन्हें भोजपुरी फिल्मों की करीना कपूर कहा जाता है और कारण है इनका भी जीरो साइज़ फिगर होना. पूनम दुबे फिटनेस फ्रीक हैं और अपने स्वास्थ्य के प्रति बहुत सचेत रहने वाली शख्सियत हैं.

बेहद खूबसूरत पूनम दुबे के चाहने वालों की संख्या लाखों में है और वे कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उन्हें फिल्म ‘रंगदारी टैक्स’ में अभिनय के लिए भोजपुरी फिल्मों की अवार्ड नाईट में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला है. वे इन्स्ताग्राम पर भी काफी लोकप्रिय हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्या 60 हजार से ऊपर है.

पूनम दुबे की प्रमुख फ़िल्में ‘हमर मिशन हमर बनारस’, ‘हीरोगिरी”, ‘अपमानित’ आदि हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सॉंग ‘सेव कश्मीरी नियन लागे’ भी रिलीज़ हुआ था जिसे यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है.

Subscribe our YouTube channel -