Home Hindi Satire ट्वीट में मोदी पर आरोप लगाना भूले केजरीवाल, पीएम हुए बेचैन

ट्वीट में मोदी पर आरोप लगाना भूले केजरीवाल, पीएम हुए बेचैन

0

आज सुबह पूरी दुनिया में फैले केजरीवाल के ट्विटर followers उस समय सकते में आ गए जब केजरीवाल ने ट्वीट किया लेकिन उसमें मोदी पर कोई आरोप नहीं लगाया. आरोप तो छोडिये, पूरे ट्वीट में कहीं मोदी का जिक्र तक नहीं किया.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी जैसे ही ट्वीट पढ़ा तो वे एक बारगी तो हैरान रह गए. फिर तमाम आशंकाएं कुशंकाएँ उनके दिमाग में आने लगीं. कहीं केजरीवाल का अकाउंट हैक तो नहीं हो गया ? कहीं तबियत खराब तो नहीं ? कहीं मुझे भुला तो नहीं दिया ?

modi-kejriwal

जब बेचैनी बढ़ी तो उन्होंने तुरंत अपने कार्यालय में फ़ोन करके निर्देश दिया कि फ़ौरन केजरीवाल जी का हालचाल मालूम किया जाए. सब ठीकठाक है या नहीं ?

पीएम का निर्देश मिलते ही दस बारह सचिव स्तर के अधिकारी डॉक्टरों की एक टीम लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुँच गए. वहाँ पहुंचकर पता चला कि केजरीवाल जी की तबियत एकदम ठीकठाक है और न ही उनका अकाउंट हैक हुआ है. वह ट्वीट तो उनसे गलती से उनींदी अवस्था में हो गया था.

वहाँ कुमार विश्वास मौजूद थे, जिन्होंने कहा कि हमारा एक ट्वीट खाली चला गया, इसका हमें अफ़सोस है, लेकिन हम संघर्ष जारी रखेंगे….. अभी हमारे तरकश में बहुत से ट्वीट हैं.

इतने में केजरीवाल भी अपनी चिरपरिचित मुस्कान बिखेरते हुए बाहर आ गए और बोले – “मैंने अभी-अभी वह ट्वीट डिलीट कर दिया है और दूसरा ट्वीट करके आ रहा हूँ. इस ट्वीट में मैंने भाजपा और मोदी जी के ऊपर जोरदार हमला किया है.”

इतना सुनते ही सभी अधिकारियों ने राहत की सांस ली और ईश्वर का धन्यवाद करते हुए वहाँ से चले गए.

तब तक मोदी जी भी केजरीवाल का दूसरा ट्वीट पढ़ चुके थे, और हमेशा की तरह उनके ट्वीट का कोई जवाब न देते हुए, मुस्कुराते हुए स्वस्थचित्त होकर अपने दैनिक क्रियाकलाप में लग गए.

(Disclaimer : यह खबर पूरी तरह से कपोल-कल्पित है और पाठकों के मनोरंजनार्थ लिखी गई है. इसका वास्तविकता से कोई सम्बन्ध नहीं है. हमारा उद्देश्य सिर्फ सिस्टम पर कटाक्ष करना है, किसी की मानहानि करना नहीं.)

Subscribe our YouTube channel -