पुलिस ने लड़के को तेज़ गति से बाइक चलाते पकड़ा, फिर खुद...

पुलिस ने लड़के को तेज़ गति से बाइक चलाते पकड़ा, फिर खुद उसी बाइक को बिना हेलमेट चलाकर ले गए

0
SHARE
केरल से एक बड़ी मजेदार घटना का वीडियो वायरल हुआ है. पूरा मामला ट्रैफिक रूल्स तोड़ने को लेकर है. पुलिस ने एक बाइक सवार को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते पकड़ा और फिर खुद ट्रैफिक का नियम तोड़ दिया. पढ़िये पूरा वाक़या …
केरल में एक KTM बाइक सवार को सड़क पर तैनात पुलिसकर्मियों ने रोक लिया. रोकने का कारण पूछने पर पुलिस ने बताया कि वह निर्धारित गति ज्यादा तेजी से बाइक चला रहा था. बाइक सवार, जो कि हेलमेट लिए हुए था (जैसा कि वीडियो में दिख रहा है), ने इस आरोप से इनकार किया और बहस करने लगा.

एक काम बाइक सवार ने और किया. उसने फेसबुक लाइव खोला और पुलिसवालों के साथ हो रही बहस और घटना का वीडियो बनाने लगा. इसी बीच कुछ पुलिसवाले और आ गए. फिर वही हुआ जो आमतौर पर पुलिस के साथ बहस करने वालों के साथ होता है.

एक पुलिसवाले ने लड़के के हाथ से बाइक की चाभी ले ली और उससे कहा कि अब तुम्हारा मामला थाने में निपटेगा. इतना कहकर बाइक स्टार्ट की और थाने के लिए चल दिया.
अब मामला चूंकि ट्रैफिक रूल्स तोड़ने का है और आप वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि पुलिसवाला जब लड़के की बाइक लेकर जा रहा है तो उसके सर पर हेलमेट नहीं है. अब प्रश्न ये है कि लड़के ने ट्रैफिक रूल तोड़ा तो पुलिसवाले ने क्या किया ?

(Source : Indiatimes)

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY