Home Odd News फटी हुई जीन्स काफी नहीं थी, शायद इसीलिए मार्किट में अब ये...

फटी हुई जीन्स काफी नहीं थी, शायद इसीलिए मार्किट में अब ये नया प्रोडक्ट आया है

0

ये फैशन डिज़ाइनर लोग क्या खाते हैं इस बात पर शोध होना चाहिए. आखिर ये एक से बढ़कर (बेहूदे) आईडिया इनके दिमाग में कहाँ से और कैसे आ जाते हैं ? अभी कुछ ही दिनों पहले हमने आपको एक्सट्रीम कट जीन्स की तस्वीर दिखाई थी और अभी कुछ ही दिनों में लीजिये एक और हाहाकारी फैशन प्रोडक्ट हाजिर हो गया है.

सबसे पहले जींस को फाड़कर नयी डिजाईन निकाली गई थी और बड़े बुजुर्गों के तमाम विरोधों और हिदायतों के बावजूद वह सुपरहिट हो गई. कई लोगों को तो हमने नई जीन्स लाकर घर पर फाड़ते देखा है. फिर वो एक्सट्रीम-कट जो हमने आपको अभी कुछ ही दिन पहले दिखाई थी. भूल गए हो तो लिंक पर जाकर देख लो.

पर इन दिनों बाजारों में जो नई जीन्स उतारी जा रही है उसे देख कर आप एक बार फिर हैरान होकर रह जायेंगे. ये डेनिम  जींस की एक ऐसी डिजाईन है जिसे आप देख कर शायद जींस पहनना ही छोड़ दे. और फिर से अपने पुराने साधारण कपड़े पहनना चालू कर दें.

दरअसल ऑनलाइन रिटेलर ‘फैशन नोवा’ ने जींस का नया अवतार लाँच किया है जिसका नाम है लेस-अप-जींस. इसमें आपको जींस कम रस्सी ज्यादा नजर आयेगी. इसे देखकर आप बिलकुल भी नहीं कह सकते है कि ये जींस है या किसी साधारण कपड़े के ऊपर किसी रस्सी को लपेट दिया गया है. पर इसके बाबजूद इस प्रकार की जींस की बाजार में शुरूआती कीमत 49 डॉलर है. बाकी आप तस्वीरो में देखकर अंदाजा लगा सकते है कि ये जींस ही है या किसी ने हमारे पैरो पर रस्सी को लपेट दिया है.

हालांकि ये बवंडर अभी अमरीका में ही है पर आज के जमाने में फैशन की आंधी को कहीं भी पहुँचने में देर कहाँ लगती है.

(Source )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here