Home Entertainment इस खूबसूरत झील के किनारे होगी दीपिका-रणबीर की शादी

इस खूबसूरत झील के किनारे होगी दीपिका-रणबीर की शादी

0

ये तो आपको पता ही है कि बॉलीवुड के दो बड़े सितारे यानी दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह आगामी 14-15 नवम्बर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन दोनों की शादी भारत में न होकर इटली की एक खूबसूरत झील के किनारे होगी. अब इतने बड़े सेलिब्रिटीज की शादी है तो आजकल इस झील की खूबसूरत तस्वीरें भी भारत के सोशल मीडिया में छाई हुई हैं.

उत्तरी इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र में स्थित इस खूबसूरत झील का नाम है लेक कोमो. यह झील अपने अप्रतिम सौंदर्य के कारण दुनिया भर के पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र तो है ही, साथ ही बड़े बड़े सेलिब्रिटीज के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग का भी प्रमुख स्थान है. इस झील के किनारे दुनिया के कई बड़े सितारे शादी कर चुके हैं जिनमें हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज भी शामिल हैं.

ऐल्प्स पर्वत की पहाड़ी की तलहटी में स्थित यह झील लगभग 146 वर्ग किलोमीटर में फैली है.  झील के किनारे किनारे विलाज बने हुए हैं जहां डेस्टिनेशन वेडिंग होती है.

यहाँ बने हुए रंगबिरंगे विलाज और प्राकृतिक सौंदर्य मिलकर इसे दुनिया में एक बेहद ख़ास जगह बनाता है और यही कारण है कि यह झील रोमन काल से ही हॉलिडे डेस्टिनेशन के रूप में विख्यात रही है.

लेक कोमो इटली के शहर मिलान से नजदीक है और यहाँ से झील तक आवागमन के कई साधन उपलब्ध हैं.

Subscribe our YouTube channel -

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here