महिला ने खुद से ही की शादी और फिर अकेली हनीमून पर...

महिला ने खुद से ही की शादी और फिर अकेली हनीमून पर भी चली गई

0
SHARE

शादियों के नाम पर आजकल ऐसी ऐसी ख़बरें सुनने को मिलती हैं कि बस हैरान होने के अलावा और कुछ करने को बचता नहीं है. कभी खबर आती है कि 16 साल के लड़के ने 80 साल की महिला से शादी कर ली तो कभी सुनने को मिलता है कि किसी ने स्मार्टफ़ोन से शादी कर ली. लेकिन ये मामला एक कदम और आगे का है.

ये मामला एक कदम और आगे का इसलिए है क्योंकि अब तक हम यही जानते थे कि शादी के लिए दो लोगों का होना जरूरी है. लेकिन इस शादी में अजीब बात ये है कि एक महिला ने खुद से ही शादी कर ली. हालांकि इसके लिए आप उसे दोष नहीं दे सकते. उसने पूरे 20 साल तक अपने लिए हमसफ़र की तलाश की और जब कोई नहीं मिला तो फिर एक दिन खुद से ही शादी करके दिल बहला लिया.

ये कहानी है इटली की फिटनेस ट्रेनर 40 वर्षीय लुरा की. लुरा जब 20 की थीं तब से ही अपने लिए हमसफ़र तलाश कर रहीं थीं. इस दौरान वे एक रिलेशनशिप में भी रहीं जो 12 साल तक चला और फिर ब्रेकअप हो गया. फिर आखिरकार एक दिन उन्होंने शादी का आयोजन कर ही डाला और खुद ही खुद की दुल्हन बन गईं. आप इसे भले मजाक समझें पर इस मजाक में भी उन्होंने करीब दो लाख रुपये खर्च कर दिये.

बात शादी तक ही रह जाती तो और बात थी, लेकिन ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि लुरा शादी के बाद हनीमून मनाने के लिए मिस्र भी चली गईं. खुदा खैर करे !

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY