Home Life & Culture पार्किंग में 21 साल पहले कार भूल गया था शख्स, मिलने के...

पार्किंग में 21 साल पहले कार भूल गया था शख्स, मिलने के बाद हुआ कुछ ऐसा…

0

कई बार ऐसा होता है हमारे साथ की हम अपनी चीजों को रखकर कहीं भूल जाते है तो थोड़ी देर बाद ही उसके लिए बेहद परेशान हो जाते है लेकिन हम आपको आज जर्मनी के एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी कार को कहीं पार्क करके भूल गया.

बता दें कि, ये खबर जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में साल 1997 में एक व्यक्ति की कार गुम हो जाने की थी. जिसके बाद उसने पुलिस में कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, क्योंकि उसे लगा था कि उसकी कार चोरी हो गई है. लेकिन बाद में जो असलियत सामने आई वह चौंका देने वाली है.

हाल ही में लगभग 21 साल बाद उस व्यक्ति की गाड़ी के बारे में पता लग गया है. उस व्यक्ति की कार एक पुरानी बिल्डिंग में खड़ी मिली है जो कि अब नष्ट की जा रही थी. नीचे खड़ी पुरानी गाड़ी को देखने के बाद जब उसके मालिक के बारे में पता किया गया, तो वह व्यक्ति मिला जिसने 21 साल पहले कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

कार को उस जगह देखने के बाद उसे याद आया कि वह कार को पार्किंग में ही भूल गया था. लेकिन उस युवक के लिए कार मिलने की खुशी पल भर में ही खत्म हो गई थी क्योंकि कार अब काफी पुरानी हो चुकी है, उसका पेंट उखड़ गया है और जंग भी लग चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस शख्स की उम्र 76 साल हो चुकी है और फ्रैंकफर्ट के अधिकारियों ने कार के बारे में कहा कि वह बेकार हो चुकी है इसलिए उसे कबाड़खाने भेजा जा रहा है.

 

शिवम दुबे 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here