ये महिला 25 साल पहले भी 17 की थी, आज भी 17...

ये महिला 25 साल पहले भी 17 की थी, आज भी 17 की ही है

1
SHARE
चिरयौवन किसे कहते हैं ये समझना है तो आपको इस ताईवानी महिला की तस्वीरें देखनी चाहिए. इनकी तस्वीरें देखने के बाद आप इनकी उम्र का कोई भी अंदाजा लगाएं, गलत ही साबित होने वाला है. लगता है जैसे इन्हें ऊपरवाले ने हमेशा युवा रहने का वरदान दे दिया है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ ही दिनों बाद ये अपना 42वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं.
ये हैं ताइवान की Lure Hsu, जिनकी तस्वीरों ने इन्टरनेट पर लोगों को दांतों तले ऊँगली दबाने पर मजबूर कर दिया है. किसी भी एंगल से देख लो, 17 – 18 से ज्यादा की लग ही नहीं सकतीं. लगता  है जैसे कॉलेज की कोई स्टूडेंट है जिसने अभी अभी दाखिला लिया है.

पेशे से इंटीरियर डिज़ाइनर Lure Hsu तब लोगों की नजरों में आईं जब उनकी छोटी बहिन और अभिनेत्री Sharon Hsu उन्हें अपने साथ एक एंटरटेनमेंट शो में ले गईं. ये बात 2015 की है.

इसके बाद Sharon ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से Lure को 40वें जन्मदिन की बधाई दी. जब लोगों को पता चला कि Lure अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं तो किसी को विश्वास ही नहीं हुआ.

और होता भी कैसे ? आखिर उम्र का कोई एकाध निशान तो दिखे उनके शरीर पर. न कोई झुर्री, न कोई बेडौलपना जो कि 40 की उम्र के सामान्य लक्षण होते हैं.

वे तो बस टीनएजर जैसी ही लगती थीं और आज भी लगती हैं.

इसके बाद तो Lure सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी बन गईं. आज उनके इन्स्टाग्राम पर 230,000 फॉलोअर हैं तो फेसबुक पर 341,000.

तो Lure की इस सदाबहार जवानी का राज क्या है ? खुद उनके अनुसार वे रोजाना खूब पानी पीती हैं, कोक आदि बिलकुल नहीं लेती, ब्लैक कॉफ़ी लेती हैं आदि आदि.

वैसे वे जो कुछ भी कहें, पर हमें तो लगता है उन्हें चिरयौवन का वरदान प्राप्त है.

(Source : Dailymail)

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY