Home Odd News मोहब्बत हो तो ऐसी, 93 की उम्र में भी मृत पत्नी की...

मोहब्बत हो तो ऐसी, 93 की उम्र में भी मृत पत्नी की तस्वीर सामने रखकर करते हैं लंच

0

पति पत्नी के बीच प्यार मोहब्बत के कम और नोंकझोंक के किस्से ज्यादा सुनने को मिलते हैं. शायद यही कारण है कि पत्नी पत्नी के रिश्ते के ऊपर ही सबसे ज्यादा चुटकुले बनाए जाते हैं. लेकिन दुनिया में बहुत से पति पत्नी ऐसे भी हैं जिनके बीच सच्चा प्यार होता है और ये आखिरी दम तक कायम रहता है.

जॉर्जिया के 93 वर्षीय क्लारेंस की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. चार साल पहले उनकी पत्नी कैरोलिन की मृत्यु हो चुकी है लेकिन मोहब्बत अब भी जिंदा है. यही वजह है कि आज भी वे अपना लंच अपनी पत्नी के साथ ही लेते हैं. फर्क सिर्फ इतना है कि पहले कैरोलिन खुद सामने बैठती थीं,  अब वो नहीं हैं तो उनकी जगह उनकी तस्वीर होती है.

जॉर्जिया में एक रेस्टोरेंट है जहां ये दोनों पिछले 13 साल से अक्सर साथ साथ खाना खाने जाया करते थे. चार साल पहले पत्नी की मृत्यु हो गई तो अब क्लारेंस उनकी तस्वीर साथ लेकर जाते हैं. क्लारेंस कहते हैं, ‘जब वह जिंदा थी तब भी मेरे साथ थी, मरने के बाद भी मेरे साथ है.’

क्लारेंस और कैरोलिन ने लगभग 63 साल लम्बा वैवाहिक जीवन साथ साथ जिया. 1948 में उनकी पहली मुलाक़ात हुई थी और पहली नजर में ही प्यार हो गया. कुछ ही महीनों बाद उन्होंने शादी कर ली. तब क्लारेंस 24 के थे और कैरोलिन 16 साल की थीं. आज उनका भरापूरा परिवार है. 3 बच्चे, 6 पोते पोतियाँ और 2 पड़पोते.

आज भी क्लारेंस को अपनी पत्नी से उतना ही प्यार है. वे अपना खाली समय पत्नी के साथ बिठाये गए खुशनुमा पलों को याद करने में बिताते हैं. इतना ही नहीं, दिन में कई कई बार उनकी कब्र पर भी जाते हैं.

(Source : Cosmopolitan)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here