Home News नशे में अपनी ऑडी कार भूला शख्स, वहीं खड़ी एम्बुलेंस लेकर पहुँच...

नशे में अपनी ऑडी कार भूला शख्स, वहीं खड़ी एम्बुलेंस लेकर पहुँच गया घर

0

चेन्नई से एक विचित्र खबर आई है जिसे पढ़कर आप हँसते हँसते लोटपोट हो जायेंगे. शराब के नशे में धुत एक बिजनेस मैन एक हॉस्पिटल के सामने पार्क की हुई अपनी ऑडी कार वहीं भूल गया और वहाँ खड़ी एक मारुती ओमनी एम्बुलेंस लेकर अपने घर पहुँच गया.

इंडियाटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार घटना चेन्नई के एक हॉस्पिटल में देर रात की है. नशे में धुत एक आदमी अपने दोस्त को हॉस्पिटल में भर्ती कराने आया था. वह इतनी पिए हुए था कि वापसी में उसे ये ध्यान नहीं रहा कि वह किस कार में आया था. वहीं खड़ी एक एम्बुलेंस का दरवाजा खोल कर चलाते हुए 13 किलोमीटर दूर अपने घर पहुँच गया.

रात 3 बजे के आसपास हॉस्पिटल स्टाफ को अहसास हुआ कि एक मारुती ओमनी एम्बुलेंस गायब है. चोरी हो जाने की आशंका के मद्देनजर हॉस्पिटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस वहाँ पहुँच कर अभी पूछताछ कर ही रही थी कि तभी एक आदमी वह एम्बुलेंस लेकर वहाँ पहुंचा और माफ़ी मांगते हुए कहने लगा कि उसके मालिक गलती से अपनी ऑडी की जगह ये एम्बुलेंस लेकर घर चले गए थे.

उसकी ऑडी कार हॉस्पिटल के बाहर ही पार्क की हुई पाई गई. दरअसल मालिक को घर पहुँचने के बाद ही पता चला कि वह गलती से अपनी कार की जगह एम्बुलेंस ले आया है, जब उसे घर पर पूछा गया कि ऑडी कहाँ है और वह एम्बुलेंस में क्यों आया है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here