Home Odd News ब्रेकअप की खातिर आदमी ने दिए 2 करोड़, गर्लफ्रेंड बोली, “कम हैं”

ब्रेकअप की खातिर आदमी ने दिए 2 करोड़, गर्लफ्रेंड बोली, “कम हैं”

0

इंसान अपनी बीवी से तलाक़ लेता है तो उसे हर्जाना देना पड़ता है, ये जगजाहिर सी बात है. लेकिन आपने शायद ही कभी सुना हो कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए किसी ने 2 करोड़ जैसी भारी भरकम रकम दी हो. पर चीन का एक मामला कुछ ऐसा ही है.

दरअसल हुआ यह है कि चीन में अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए बॉयफ्रेंड ने करीब 2 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम ऑफर की. इससे भी हैरानी की बात ये रही कि लड़के की गर्लफ्रेंड उस पैसे के ढेर को छोड़ कर चली गयी क्योकि उसे वह पैसे कम लग रहे थे.

चीन के होंगजोऊ शहर के एक बार में एक शख्स रविवार की सुबह सूटकेस में पैसे लेकर पंहुचा था. मीडिया खबर के मुताबिक जब स्टाफ के सदस्यों को यह लावारिस सूटकेस नजर आया तो उन्होंने उस सूटकेस को खोला. उसमें उन्हें नोटों के बण्डल भरे दिखे. जिसके बाद बार स्टाफ ने पुलिस को बुला लिया.

चीन की लोकल न्यूज़ के मुताबिक पुलिस जब उन नोटों को गिनने बैठी तो सूटकेस से करीब 2 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम मिली. जांच में पता चला कि ये सूटकेस एक आईटी कर्मचारी का था जो कि बार में पिछली रात  को दो महिलाओं के साथ आया  था. जिसमे से एक महिला  उसकी गर्लफ्रेंड बताई गई. ‘The Paper’ में छपी न्यूज़ के  मुताबिक, उस बार के स्टाफ ने देखा था कि वह शख्स महिला से झगड़ते हुए सूटकेस छोड़कर चला गया था और उसके कुछ समय बाद वह महिला भी उस सूटकेस को बार में ही छोड़कर चली गई थी.

खबर के मुताबिक, वह लड़का जब वापस अपना सूटकेस लेने आया तो पुलिस द्वारा उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया. तब उस लड़के ने खुलासा किया कि वह ब्रेकअप के बाद वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी उस महिला को ब्रेकअप फीस के तौर पर उन पैसो को देने आया था. लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड इससे भी अधिक रकम की मांग कर रही थी. इसी के चलते वह पैसे  छोड़कर चली गई. गर्लफ्रेंड ने उसको कॉल कर बताया था कि वो पैसे छोड़कर चली गई है. जिसके बाद वो सूटकेस लेने वापस आया था.

ब्रेकअप के लिए फीस कौन देता है भाई ?

( Source )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here